कपिल शर्मा याददाश्त जाने की वजह से भूल चुके हैं अपनी पत्नी को, पत्नी उन्हें सब याद दिलाने की कोशिश में जुटी

कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं जिसके चलते पूरे देश में उनके काम की काफी ज्यादा सराहना की जाती है। बीता समय उनके लिए एक बुरे वक्त के रूप में था लेकिन उन सभी चुनौतियों का सामना करके वापस अपने नए शो के साथ लोगों के दिलों पर राज करने के लिए लौट रहे हैं। बता दे कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन से लोगों को हंसाने के लिए वापस आ रहे हैं। खास बात यह है कि शो की आधी से ज्यादा स्टारकास्ट बदल चुकी है और नए कलाकारों ने शो में एंट्री ली है जिसके चलते शो और भी मजेदार होता नजर आ रहा है। शो में कुछ पुराने किरदार हैं लेकिन उनकी भूमिका बदल चुकी हैं साथ ही कपिल का लुक भी काफी ज्यादा बदल चुका है जिसको देख फैंस काफी ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं और अब शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

कपिल की गर्लफ्रेंड ने मारी एंट्री

कपिल शर्मा याददाश्त जाने की वजह से भूल चुके हैं अपनी पत्नी को, पत्नी उन्हें सब याद दिलाने की कोशिश में जुटी

जैसा कि हमने बताया कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ वापस अपने उसी अंदाज में वापसी कर रहे हैं जिसके बाद वे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा भी बने हुए हैं। बता दे जब शो का प्रोमो रिलीज किया गया था तब इस सीजन की पूरी स्टार कास्ट की कुछ झलकियां दिखाई गई थी जिनमें कपिल की गर्लफ्रेंड की भी झलक देखने को मिली थी। बता दे सृष्टि रोडे जो टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने कपिल की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। कपिल के नए किरदारों को देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और शो में किए गए बदलावों को देखकर भी दर्शक काफी प्रभावित होते नजर आ रहे हैं। शो में कपिल की गर्लफ्रेंड का रोल भी इस बार दिखाया जाएगा जिसके चलते साफ जाहिर होता है कि शो में चटपटी नोकझोंक देखने को मिलेगी।

कपिल भूल चुके हैं पत्नी को

कपिल शर्मा याददाश्त जाने की वजह से भूल चुके हैं अपनी पत्नी को, पत्नी उन्हें सब याद दिलाने की कोशिश में जुटी

कपिल शर्मा शो में उसी पुराने किरदार कप्पू शर्मा को निभाते हुए नजर आएंगे वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो सुमोना चक्रवर्ती जो पिछले सीजन में उनकी गर्लफ्रेंड होने का दावा करती थी और उनके पीछे हाथ धोकर पड़ी रहती थी वह अब शो में कपिल की पत्नी की भूमिका निभाने वाली है। बता दे सुमोना बिंदु का किरदार निभाएंगी और एपिसोड का यह प्रोमो देख फैंस काफी ज्यादा खुश है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कपिल अपनी पत्नी को भूलने का नाटक करते नजर आ रहे हैं लेकिन सुमोना भी किसी से पीछे कहां रहने वाली है। वे भी बात बात पर उन्हें याद दिला कर ही रहेंगी कि वे उनकी पत्नी है। बता दे शों में किकू शारदा और चंदन प्रभाकर रहेंगे इनके अलावा पूरी कास्ट को बदल दिया गया है और नए किरदारों को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *