श्वेता तिवारी हैं इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश मॉम, लुक्स में देती हैं करीना कपूर को भी मात

श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की जिसके चलते उन्होंने खास लोकप्रियता हासिल हुई। श्वेता तिवारी ने कई धारावाहिकों में काम किया जिसके चलते उन्हें खास पहचान मिली। उसके बाद वे कुछ रियलिटी शोज में भी नजर आई जिसके चलते वे बिग बॉस की विनर भी रही है और इतने बड़े शो की एंटरटेनर साबित हुई। बिग बॉस के बाद श्वेता की निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए जिसके चलते उन्होंने अपने पति से तलाक तक ले लिया और उन पर हिंसा का भी आरोप लगाया। इन खबरों के बीच श्वेता ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी लेकिन अपने स्टनिंग लुक्स को वह हमेशा और ज्यादा निखारती चली गई जिसके चलते आज वे सबसे खूबसूरत टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं और बेहद ही खूबसूरत अदाओं से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

पलक तिवारी के साथ साझा करती बेहद खूबसूरत रिश्ता

श्वेता तिवारी हैं इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश मॉम, लुक्स में देती हैं करीना कपूर को भी मात

श्वेता तिवारी 41 साल की होने के बावजूद भी अपने लुक्स को कभी भी अपनी उम्र का मोहताज नहीं होने देती। बता दे श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जो खुद अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है वह भी अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आती है जिसके चलते मां बेटी की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं बात करें पलक और श्वेता के आपसी संबंध की तो दोनों आपस में बेहद अच्छा खासा बॉन्ड साझा करती है जिसके चलते दोनों की तस्वीरें भी हम सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। पलक ने भी कई इंटरव्यूज में बताया है कि वह उनकी मां को मां से ज्यादा अपना दोस्त मानती है जिसके चलते वे आपस में कई बातें शेयर करते हैं और समस्याओं को सुलझाते भी नजर आते हैं। श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी अपने ग्लैमरस लुक्स को बरकरार रखती है जो कि उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते है।

कूलेस्ट मॉम्स की लिस्ट में हैं श्वेता तिवारी का नाम शामिल

श्वेता तिवारी हैं इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश मॉम, लुक्स में देती हैं करीना कपूर को भी मात

जैसा कि हमने बताया श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है फिर भी अपने ग्लैमरस और हॉट लुक्स को बरकरार रखते हुए नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा तस्वीरें वायरल होती है जिनमें उनकी बोल्डनेस को देखा जा सकता है और फैंस उससे काफी ज्यादा प्रभावित भी होते नजर आते हैं। श्वेता तिवारी के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस दोनों में वे अपने फैंस पर कहर ढाती नजर आती है वहीं उनके साड़ी लुक की बात करें तो अलग-अलग सीजन और त्यौहार के लिए वे अलग-अलग लुक में नजर आती हैं। जिसके चलते वे फैंस के लिए फैशन मॉडल भी है जिनको देख उनके फैंस उनकी काफी ज्यादा प्रशंसा भी करते हैं। श्वेता तिवारी अपने लुक्स से काफी ज्यादा वायरल रहती है और उनकी तस्वीरों पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *