कंगना रनौत ने फिर से खोली महेश भट्ट की पोल, बता दी महेश भट्ट के नाम की असलियत

कंगना रनौत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ही कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहलाई जाती है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सभी स्टार किड्स पर अपना तंज कसा साथ ही नेपोटिज्म को भी बॉलीवुड के लिए सबसे घातक प्रहार बताया। कंगना रनौत सोशल मीडिया के जरिए आए दिन बड़े सेलिब्रिटी पर कीचड़ उछालती नजर आती है जिनमें सबसे पहले करण जौहर का नाम आता है जिन पर आपत्तिजनक विवाद देने के चलते एक बार उनके सोशल मीडिया अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया गया था। लेकिन इस बार कंगना महेश भट्ट को एक बार फिर अपने निशाने पर लेते हुए उन पर आपत्तिजनक बयान देती नजर आ रही है। साथ ही उनके नाम को भी कंगना ने झूठा बताया जिसकी चर्चा हम आगे आर्टिकल में करेंगे।

महेश भट्ट की दोनों बेटियों के लिए कही ऐसी बाते

कंगना रनौत ने फिर से खोली महेश भट्ट की पोल, बता दी महेश भट्ट के नाम की असलियत

बीते साल कंगना रनौत ने किसी भी बड़े सेलिब्रिटी को अपने निशाने पर लेने से नहीं छोड़ा जिसके चलते महेश भट्ट पर भी उन्होंने कई बड़े आरोप लगाए और उन्होंने कहा कि महेश भट्ट ने उनके साथ मारपीट की थी। कंगना ने बताया कि जब उन्होंने महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट की फिल्म को करने से इंकार कर दिया था तब महेश भट्ट ने उनके साथ इतना बुरा व्यवहार किया जिसके चलते महेश भट्ट पर अलग अलग तरह से कीचड़ उछालती नजर आई। उसके बाद कंगना महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट को भी भला बुरा कहने से पीछे नहीं हटी। आलिया के लिए कंगना ने कहा कि डैडीज एंजेल है और महेश भट्ट मूवी माफिया। हालाकी आलिया की एक्टिंग स्किल्स काफी ज्यादा अच्छी है जिसके चलते उनके फैंस उनके काम की भी काफी सराहना करते हैं लेकिन कंगना ने उन पर स्टारकिड होने का आरोप लगाते हुए उनके बारे में कई बड़े बयान दिए।

महेश भट्ट के नाम को बताया झूठा

कंगना रनौत ने फिर से खोली महेश भट्ट की पोल, बता दी महेश भट्ट के नाम की असलियत

हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि महेश भट्ट का असली नाम ‘असलम’ है और वह इस नाम को क्यों छुपाते हैं? आगे कंगना ने लिखा कि सभी को पता है महेश भट्ट पहले असलम के नाम से ही जाने जाते थे लेकिन जब उन्होंने अपनी दूसरी शादी की तब उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करके नाम महेश भट्ट रख लिया जिसके चलते कंगना ने उन पर कई बड़े आरोप भी लगाए और धर्म परिवर्तन करने के लिए उन्हें कहती नजर आई कि इंडस्ट्री में अपने नाम को कायम रखने के लिए उन्हें किसी भी धर्म से छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं थी। जिसके चलते कंगना के यह बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं उन लोग भी इन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते नजर आ रहे हैं। कंगना ने यह भी बताया कि तब उन बातों का वजूद नहीं था लेकिन अब वे महेश भट्ट को उनके नाम के लिए काफी भला-बुरा कहती नजर आ रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *