अमिताभ बच्चन ने सुनील ग्रोवर को किया पैर छूने पर मजबूर, इस वजह से सुनील के साथ किया ऐसा व्यवहार

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतने सालों तक भी अपनी पकड़ बनाए हुए हैं जिसके चलते वे इंडस्ट्री से जुड़े कई प्रोजेक्ट करते दिखाई देते हैं। बता दे अमिताभ इतनी उम्र होने के बावजूद भी फिल्मों में नजर आते हैं और उनके काम को अभी भी उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है जिसके चलते आज भी फिल्मों में वे पिता या दादा की भूमिका निभाते नजर आते हैं। वही बात करें सुनील ग्रोवर की तो अपनी कॉमेडी के चलते लोगों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और सुनील ग्रोवर अब फिल्मों में भी नजर आने लगे हैं जिसके चलते उनकी लोकप्रियता का भी आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है। हाल ही में खबर सामने आई हैं कि अमिताभ ने सुनील को उनके पैर छूने के लिए कह दिया जिसके पीछे की वजह आपको आगे आर्टिकल में बताएंगे।

दोनों अभिनेता ‘गुडबाय’ फिल्म में आएंगे नज़र

अमिताभ बच्चन ने सुनील ग्रोवर को किया पैर छूने पर मजबूर, इस वजह से सुनील के साथ किया ऐसा व्यवहार

हाल ही में ‘गुडबाय’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसको दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दे फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार निभा रही हैं वहीं अमिताभ बच्चन उनके पिता का रोल निभा रहे हैं और नीना गुप्ता रश्मिका की मां का किरदार निभाती नजर आ रही हैं जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस के दिलों में उत्सुकता भी साफ नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही काफी ज्यादा वायरल हो गया और लोगों ने ट्रेलर पर बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दी। बता दे फिल्म में सुनील ग्रोवर की भी अहम भूमिका है जिसके चलते वे अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे और फिल्म के जरिए सुनील और अमिताभ को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब खबर आ रही है कि अमिताभ ने सुनील को उनके पैर छूने के लिए मजबूर किया।

अमिताभ और सुनील का नया अंदाज़ आया सामने

अमिताभ बच्चन ने सुनील ग्रोवर को किया पैर छूने पर मजबूर, इस वजह से सुनील के साथ किया ऐसा व्यवहार

जैसा कि हमने बताया ‘गुडबाय’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें हमें अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर दोनों साथ में दिखाई देंगे और जिस फिल्म में सुनील ग्रोवर हो उस फिल्म में कोई कॉमेडी सीन ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता जिसके चलते फिल्म भी काफी रोमांचक बताई जा रही है। हाल ही में फिल्म ट्रेलर लॉन्च के लिए पार्टी का आयोजन हुआ था जिसमें फिल्म के सभी स्टार्स मौजूद थे लेकिन अमिताभ बच्चन उस इवेंट में एक वीडियो कॉल के जरिए जुड़े जिसके बाद सुनील ग्रोवर और अमिताभ दूसरे के पैर छूते नजर आए और बार-बार ऐसा कर रहे थे। उसके बाद अमिताभ ने सुनील से कहा कि एक बार और जिसके बाद वहा मौजूदा सभी लोग काफी तेजी से हंसने लगते हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी एक दूसरे को काफी अच्छे से जान पाए जिसके चलते हमें यह प्यारा मोमेंट देखने को मिला।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *