कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशबरी आई सामने, आज से शो के नए सीजन की होने जा रही है शुरुआत

कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के चलते सभी लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं जिसके चलते लोग उनकी काफी प्रशंसा करते हैं और उनके काम की तारीफ करते भी नजर आते हैं। कपिल शर्मा ने पिछले कई सालों से अपने लिए लोगों के मन में काफी प्यार भरा है जिसके चलते लोग उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का काफी बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं और जब भी कपिल शर्मा अपने शो से वापसी करते हैं तो फिर उनको देखकर काफी खुश होते हैं और यही वजह है कि कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहता है और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा जाता है। इस बार कपिल शर्मा अपने शो का नया सीजन कुछ नए अंदाज में हमारे सामने पेश करने वाले हैं जिसके चलते शो में कई नए किरदारों को अलग-अलग भूमिका निभाते देखा जाएगा।

नए किरदारों के चेहरे आयेंगे नजर

कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशबरी आई सामने, आज से शो के नए सीजन की होने जा रही है शुरुआत

कपिल शर्मा के शो का प्रोमो रिलीज होने के बाद से ही काफी सुर्खियां बटोरता हुआ नजर आ रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो चुका है। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि पुराने कई किरदार शो में नजर नहीं आ रहे हैं। बता दें शो के इस सीजन में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार हमें नहीं दिखाई देंगे उनकी जगह दूसरे कलाकारों ने ले ली है और शो में सिद्धार्थ सागर, सृष्टि रोडे और गौरव दुबे जैसे बड़े कॉमेडियन शो का हिस्सा बनेंगे। शो का प्रोमो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोगों को इन सभी नए कलाकारों की कॉमेडी भी काफी पसंद आ रही है। वही बात करें किरदारों की भूमिका की तो सब अपने नए किरदारों में नजर आएंगे जहां सुमोना चक्रवर्ती इस सीजन में कपिल की पत्नी के रूप में नजर आएंगी तो वही कीकू शारदा मोहल्ले की धोबन के रूप में सभी को खूब हसाएंगे।

आज से होगी शो के नए सीजन की शुरुआत

कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशबरी आई सामने, आज से शो के नए सीजन की होने जा रही है शुरुआत

कपिल शर्मा का शो बीते दिनों से काफी चर्चा का विषय बना रहा और फैंस शो का इंतजार करते भी नजर आए लेकिन आज उनके फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि कपिल शर्मा का शो आज से ऑन एयर होने जा रहा है और लोगों के बीच वे एक बार फिर उनके दिलों की धड़कने बढ़ाने आ रहे हैं। बता दें शो सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा और शो के हर एपिसोड को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित भी नजर आते हैं। यह शो सभी दर्शक सोनी टीवी के साथ सोनी लिव एप पर भी उसी समय देख सकते हैं जिसके चलते शो को देखने का सभी काफी बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं और लोग कपिल शर्मा की भी काफी ज्यादा प्रशंसा करते हैं जिसके चलते फैंस उनके काम को काफी पसंद भी करते हैं। जैसा हमने बताया शो का यह चौथा सीजन है तो दर्शकों की उत्सुकता इस सीजन से काफी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *