अनुपमा को पता चलेगा परितोष की सच्चाई का, बेटे का सच जानने के बाद देगी यह बड़ी सजा

अनुपमा एक ऐसा धारावाहिक है जिसे दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उसे अपनी प्रेरणा का स्रोत भी मानते हैं। बता दे अनुपमा स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है और इस शो के दर्शक काफी ज्यादा है जो शो को लगातार देखते हैं जिसकी वजह से यह टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर रहता है। धारावाहिकों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो यही है जिसको उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते भी नजर आते हैं साथ ही दर्शकों को शो के आने वाले टर्निंग प्वाइंट और किरदार भी काफी पसंद आते हैं जिसके चलते शो को काफी अच्छे से समझ भी पाते हैं और उसे काफी लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है। इन दिनों शो में अनुपमा के बड़े बेटे परितोष को लेकर काफी सवाल उठाए जाने वाले हैं साथ ही परितोष की एक बड़ी सच्चाई का भी खुलासा किया जाएगा जिसको देखकर पूरा शाह परिवार हैरान रह जाता है।

अनुपमा में किया जाएगा यह बड़ा खुलासा

अनुपमा को पता चलेगा परितोष की सच्चाई का, बेटे का सच जानने के बाद देगी यह बड़ी सजा

इन दिनों अनुपमा को काफी रोचक रूप में दिखाया जा रहा है क्योंकि शो में कई बड़ी बातें सामने आने वाली है जिसके चलते शो काफी रोमांचक भी हो जाएगा और लोगों को इन बड़े खुलासों को देखने का भी काफी बेसब्री से इंतजार है। बता दे शों में अनुपमा के बड़े बेटे परितोष की सच्चाई सामने आने वाली है दरअसल जब परितोष की पत्नी किंजल प्रेग्नेंट थी तब परितोष अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाया करता था और वहां उसने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चला लिया जिसका पता पहले राखी यानी किंजल की मां को लगा लेकिन वह परितोष को सिर्फ सचेत ही कर पाई उससे ज्यादा उन्होंने कुछ नहीं किया लेकिन अब यह बात अनुपमा के सामने आने वाली है जिसके बाद परिवार में हो रहे बड़े फंक्शन में यह बड़ा बवाल मचता हुआ नजर आएगा। साथ ही जब इस बात की खबर किंजल और बाकी परिवार को लगेगी तो वे काफी हैरान रह जाएंगे।

अनुपमा देगी परितोष को यह बड़ी सजा

अनुपमा को पता चलेगा परितोष की सच्चाई का, बेटे का सच जानने के बाद देगी यह बड़ी सजा

जैसा कि हमने बताया अनुपमा को उनके बेटे परितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल जाता है। दरअसल यह उस दिन होता है जब परितोष के बच्चे का नामकरण हो रहा होता है और उनका फोन अनुपमा के हाथ लग जाता है जिसमें उसकी गर्लफ्रेंड उसे मैसेज भेजती है और वह अनुपमा सुन लेती है जिसके बाद अनुपमा को सारी सच्चाई का पता चल जाता है और वह परितोष को कमरे में ले जाकर बंद कर देती है और उसे पूछने लगती है कि आखिर उसने ऐसा क्यों कहा तब वह कहता हुआ नजर आता है कि उसकी भी कुछ जरूरत है जो उसे घर से नहीं मिल पा रही थी इसलिए उसने ऐसा किया। अब इसके बाद अनुपमा उसको बड़ी सजा देने वाली है हालांकि सजा क्या होगी यह आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा लेकिन अनुपमा का गुस्सा बता रहा था कि परितोष को वह इस बात का सबक जरूर सिखाएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *