उर्वशी रौतेला बढ़ा रही है इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ नजदीकियां, लोगो ने कहा सानिया मिर्जा मत बन जाना

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं। इंडस्ट्री में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर आए दिन काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। जहां पिछले समय इनका नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था वही कुछ दिनों बाद दोनों की बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी भी हमें देखने को मिली थी जिसके चलते यह उस समय काफी चर्चा का विषय भी बनी रही। बता दें उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच छिड़ी जंग ने यह साफ बता दिया कि दोनों एक दूसरे से अब कितना दूर हो चुके हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ काफी सारी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थी जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई और लोगों ने बड़े ही मजेदार ढंग से इनके मजे भी लिया। इन दिनों उर्वशी के क्रश की खबरें सामने आ रही है और वह भी एक बेहतरीन क्रिकेटर है।

उर्वशी के साथ नसीम का वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी  रौतेला बढ़ा रही है इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ नजदीकियां, लोगो ने कहा सानिया मिर्जा मत बन जाना

उर्वशी रौतेला बीते दिनों इंडिया और पाकिस्तान मैच को देखने के लिए स्टेडियम तक जा पहुंची थी और वहीं से कुछ खबरें लगातार अब सोशल मीडिया पर वायरल होती भी नजर आ रही है। जहां उन्हें स्टेडियम पर देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि वे ऋषभ पंत के लिए आई हैं लेकिन अब दूसरे क्रिकेटर का नाम उनके साथ जोड़ा जाने लगा है। बता दे पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ उनको वीडियो में देख अब दोनों के रिलेशनशिप की भी खबरें उड़ने लगी हैं। बता दें पिछले दिनों उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक ऐसी वीडियो शेयर की जिसमें उर्वशी और नसीम को देखा जा सकता था। दरअसल यह एडिट की हुई वीडियो थी जिसमें ऐसा दिखाया जा रहा था कि उर्वशी नसीम शाह को देख मुस्कुरा रही हैं। वहीं नसीम भी उनकी तरफ देख कर कुछ इशारे कर रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। जिसके बाद नसीम के साथ उर्वशी का नाम जोड़ा जाने लगा है। हालांकि उर्वशी ने अब इस पर अपना बड़ा बयान भी दिया है।

सोशल अकाउंट के जरिए लगाई मीडिया से गुहार

उर्वशी  रौतेला बढ़ा रही है इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ नजदीकियां, लोगो ने कहा सानिया मिर्जा मत बन जाना

जब उर्वशी रौतेला और पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा तब उर्वशी इस पर अपना बयान देती हुई नजर आई। उर्वशी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कहा कि उनकी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर उनकी टीम ने वीडियो शेयर की थी जो फैंस उनके लिए एडिट करते हैं और उसी में से वह वीडियो भी थी जिसको देख फैंस को लगा कि उर्वशी ने यह वीडियो नसीम के लिए शेयर किया है। जिसके बाद उर्वशी ने कहा कि उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है और मीडिया वालों से कहती नजर आई कि इस तरह की खबरें वह आगे ना दिखाएं। जिसके बाद फैंस को कंफर्म हुआ कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशन में नहीं है। वही नसीम की बात करें तो जब उनसे उर्वशी के लिए पूछा गया तब नसीम ने उर्वशी को पहचानने तक से इंकार कर दिया। हालांकि बाद में वे उर्वशी को सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलो भी करने लगे जिसके बाद फैंस के मन में एक और उम्मीद जाग उठी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *