अनुपमा के बाद अब किंजल के सामने आया परितोष का सच, पति की सच्चाई जान किंजल उठाएगी बड़ा कदम

स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला दर्शकों का पसंदीदा धारावाहिक ‘अनुपमा’ इन दिनों अपने टर्निंग ट्विस्ट की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। शो मे इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अनुपमा को उनके बड़े बेटे तोषु की सच्चाई का पता चल जाता है। दरअसल परितोष अपनी पत्नी किंजल को छोड़ बाहर दूसरी लड़की के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर रहा था जिसके बारे में अनुपमा को खबर लग जाती है और वह परितोष से इस बारे में सवाल पूछती भी नजर आती है। तब परितोष काफी ज्यादा गुस्सा हो जाता है और वह कहता नजर आता है कि वह उस लड़की से प्यार नहीं करता सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के लिए और टाइम पास करने के लिए उस लड़की के साथ रह रहा था जिसके बाद अनुपमा को उस पर और ज्यादा गुस्सा आता है और उससे वह उससे घिन करने लगती है साथ ही उसको सबक सिखाने के लिए भी अनु पूरी तरह से तैयार है।

राखी ने अनुपमा को सच्चाई बताने से रोका

अनुपमा के बाद अब किंजल के सामने आया परितोष का सच, पति की सच्चाई जान किंजल उठाएगी बड़ा कदम

इस बात की खबर राखी को पहले से ही होती है लेकिन वह फिर भी अपनी चुप्पी साध कर रखती है लेकिन जब उसे पता चल जाता है कि अनुपमा को परितोष की सच्चाई का पता चल चुका है तब वह अनुपमा को किसी को भी यह बात ना बताने के लिए कहती नजर आती है। वह अनुपमा से कहती है कि अगर उसने ऐसा किया तो उसके बच्चों की जिंदगी बिखर जाएगी तब अनुपमा कहती है कि आप ऐसा कैसे कह सकते हैं जबकि किंजल आपकी बेटी है और अनुपमा कभी उसके साथ बुरा नहीं होने देगी इसलिए वह उसे सच बताने जा रही है। उसके बाद राखी अनुपमा को किंजल और उसके बच्चे की कसम देकर रोक देती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि अनुपमा की इस हरकत से उसकी बेटी का घर बिखर जाए और उसे गहरा सदमा पहुंचे। जिसके बाद अनुपमा अपने आपको सबको बताने से रोक तो लेती है लेकिन किंजल के सामने इस बात का खुलासा हो ही जाता है।

किंजल ने की खुदको मारने की कोशिश

अनुपमा के बाद अब किंजल के सामने आया परितोष का सच, पति की सच्चाई जान किंजल उठाएगी बड़ा कदम

जैसा कि हमने बताया अनुपमा को राखी सच्चाई बताने से रोक लेती है जिसके बाद वह अपने परिवार वालों से कुछ भी नहीं कह पाती लेकिन फिर भी किंजल के सामने सच्चाई का खुलासा हो ही जाता है। जिसके बाद वह काफी ज्यादा परेशान हो जाती है और अपने आप को मारने की कोशिश तक करने वाली होती है जिसके बाद यह शो काफी ज्यादा रोमांचक होता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि किंजल वास्तव में अपनी जान ले लेती है या उसे कोई रोक लेता है लेकिन अभी यह सीरियल पूरे ड्रामे की स्थिति को दिखा रहा है जिसे दर्शकों द्वारा भी काफी ज्यादा किया जा रहा है। अनुपमा इसके बाद क्या बड़ा कदम उठाएगी यह देखने लायक होगा। साथ ही वह परितोष को किस तरह से सजा देगी यह देखने के लिए भी फैंस काफी ज्यादा उत्सुक होते नजर आ रहे हैं और आगे के एपिसोड को देखने का भी इंतजार कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *