शमिता शेट्टी 43 की उम्र में छोटी सी ड्रेस पहन शेयर की तस्वीरें, राकेश बापट से ब्रेकअप बाद शेयर की तस्वीरें

हम आये दिन सुनते रहते हैं बॉलीवुड में किसी ने किसी हीरो या हीरोइन का फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज हम बात करते हैं शमिता शेट्टी की हाल ही में शमिता शेट्टी का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह मानो इस समय शमिता शेट्टी अपने नए फोटोशूट को लेकर फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है। नए फोटोसूट में शमिता शेट्टी काफी बोल्ड एंड हॉट नजर आ रही है। इससे पहले भी शमिता शेट्टी ने कई बार सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर की है। लेकिन इस बार जो फोटो शेयर की है वो सबसे अलग है फैंस तरह तरह के कमेंट एंड रिएक्शन देखें शमिता शेट्टी की फोटो पर प्यार बरपा रहे हैं। अब आर्टिकल में नीचे बात करते हैं शमिता शेट्टी के नए फोटो शूट की।

शमिता शेट्टी ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी

शमिता शेट्टी 43 की उम्र में छोटी सी ड्रेस पहन शेयर की तस्वीरें, राकेश बापट से ब्रेकअप बाद शेयर की तस्वीरें

तो मैं आपको बता दूं हाल ही में शमिता शेट्टी ने एक फोटोशूट करवाया है इसमें वह काफी अलग दिख रही है यह मानो फैंस
शमिता शेट्टी के फोटोशूट की एक झलक देखने के लिए काफी परेशान हो रहे हैं जबसे उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नया फोटो को शेयर किया तब से फैंस काफी मदहोश हो रहे हैं नई फोटो शूट में शमिता शेट्टी ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है साथ ही साथ रेड कलर की हील पहन रखी है जिसमें वह काफी जबरदस्त लग रही है फोटो को हॉट दिखाने के लिए शमिता शेट्टी ने अपने बालों को खुला कर रखा है और एक शानदार पोज में फोटो काफी जबरदस्त हॉट एंड बोल्ड बना दिया है। फोटो पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं ओर तरह के कमेंट एंड रिएक्शन देके शमिता शेट्टी पर प्यार बरसा रहे हैं। फोटो को देखकर ऐसा लगता है जैसे शमिता शेट्टी पहले से और भी जवान होती जा रही है।

शमिता गोल्डन स्लीव्स की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने 

शमिता शेट्टी 43 की उम्र में छोटी सी ड्रेस पहन शेयर की तस्वीरें, राकेश बापट से ब्रेकअप बाद शेयर की तस्वीरें

अगर काम की बात करें तो शमिता शेट्टी अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती है। अपने काम के मामले में वे बिल्कुल भी आलस नहीं दिखाती है और पूरी एक्टिव नेस के साथ अपना काम करती है। अभी हाल ही में उनका अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ एक म्यूजिकल वीडियो रिलीज हुआ है जिसका नाम है “तेरे विच रब दिसदा” इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया यह मानो वीडियो में शमिता शेट्टी एंड राकेश बापट की जोड़ी ने काफी कमाल दिखाया है। और दर्शकों को काफी पसंद आई आपको बता दूं शमिता शेट्टी की राकेश बापट से मुलाकात बिग बॉस सीरियल मैं हुई थी। इसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और रिश्ता जल्दी ही प्यार में बदल गया ओर बाद में दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया लेकिन बाद ने रिश्ता नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *