एक्ट्रेस नेहा ने बैडरूम से शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, इनर ब्यूटी से फैंस को किया मदहोश

टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली नेहा शर्मा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है‌। आज उन्हें सारी दुनिया बखूबी जानती है, उनकी एक्टिंग कि चारों ओर तारीफें होती हैं। लोग उन्हें हर प्रोजेक्ट में देखना पसंद करते हैं। नेहा शर्मा एक्टिंग के अलावा भी अपने लुक्स और सिजलिंग अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और लगभग हर दिन उनके फैंस को भी उनका एक नया लुक देखने को मिल ही जाता है। उनकी बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं का उनके फैंस पर कुछ ज्यादा ही असर देखने को मिलता है। तो वही उनके फैंस भी उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते इसीलिए उनका इंस्टाग्राम हैंडल कमेंट्स ही कमेंट्स से भरा पड़ा है। बता दें कि भले ही आजकल वे टीवी या फिर किसी भी प्रोजेक्ट में नजर ना आती हूं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से एक से बढ़कर एक नई फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं।

नेहा ने रेड एंड वाइट कलर की पेंट और शर्ट पहन रखी

एक्ट्रेस नेहा ने बैडरूम से शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, इनर ब्यूटी से फैंस को किया मदहोश

नेहा ने हमेशा ही अपनी स्टाइलिंग और बोल्डनेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उनकी ऐसी तस्वीरो पर से उनके चाहने वालों की नजरें ही नहीं उठती हैं। उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोस उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। आज नेहा जिस मुकाम पर है वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं तो वही नेहा भी अपने फैंस की बेकरारी को बढ़ने नहीं देती और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपने सिजलिंग अवतार शेयर करती हैं हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। इन तस्वीरों में नेहा ने रेड एंड वाइट कलर की पेंट और शर्ट पहन रखी है और वही अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए उन्होंने शर्ट के सारे बटन खोल रखे हैं। फैंस की तो उन तस्वीरों से नजर हटा पाना ही मुश्किल हो गया है। इन तस्वीरों में नेहा वाकई बेहद ही खूबसूरत लग रही है और अपनी ग्लैमरस अदाओं को दिखाते हुए एक से बढ़कर एक कैमरे की ओर पोज दे रही हैं।

बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा ने शर्ट के सारे बटन खोल रखे

एक्ट्रेस नेहा ने बैडरूम से शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, इनर ब्यूटी से फैंस को किया मदहोश

बता दे निया शर्मा की इंस्टाग्राम पर बहुत ही अच्छी फैन फॉलोइंग है और कुछ ही देर में उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं जिन पर फैंस के लाखों कमेंट्स और लाइक्स रहते हैं। वही नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब तक कई फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है जिसमें उनकी एक्टिंग ने लाखों लोगों का दिल जीता है। उनकी वेब सीरीज ‘इलिगल’ को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिलहाल तो उनकी अगली फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ चर्चा में बनी हुई है यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *