मोनालिसा ने तस्वीरों में दिखा दिया इनर ब्यूटी तिल, डीपनैक ड्रेस में आसानी से हो गया दीदार

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम करते हुए आज घर-घर में एक पहचान हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। जब भी मोनालिसा अपनी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। तो वह अपने आप ही चर्चा का विषय बन जाता है। क्योंकि इन तस्वीरों और वीडियो में मोनालिसा का बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। जिसकी वजह से फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं और यह तस्वीरें देखते ही देखते चर्चा का विषय बन जाती है। फिलहाल एक बार फिर मोनालिसा का एक लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा अपनी इनर ब्यूटी के दर्शन अपने फैंस को करा रही है।

तस्वीरों में मोनालिसा इनरब्यूटी के दर्शन करा रही

मोनालिसा ने तस्वीरों में दिखा दिया इनर ब्यूटी तिल, डीपनैक ड्रेस में आसानी से हो गया दीदार

जानकारी के लिए आपको बता दें मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि कई हिंदी सीरियलों में भी काम किया है और अपनी शानदार अदाकारी की वजह से एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। आज मोनालिसा की पहचान देशभर में है और देश भर में मोनालिसा के चाहने वाले लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। जब भी मोनालिसा अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है, तो उसमें उनके ग्लैमरस अंदाज के दर्शन साफ साफ हो जाते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें मोनालिसा ने हाल ही में शेयर की है। इन तस्वीरों में मोनालिसा इनरब्यूटी के दर्शन करा रही है। लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में देखा जा सकता है, मोनालिसा ने जो क्रॉप टॉप पहना है। उसका डीप नेक बहुत ज्यादा गहरा है, जिसकी वजह से मोनालिसा की फ्रंट ब्यूटी खुलकर कैमरे में कैद हो रही है।

मोनालिसा की फ्रंट ब्यूटी खुलकर कैमरे में कैद हो रही

मोनालिसा के लेटेस्ट लुक के बारे में बात करें तो मोनालिसा ने एक डीप नेक वाला पिंक कलर का टॉप पहना है। इसके साथ ही मोनालिसा ने एक ब्लू कलर की जींस भी पहनी है। तस्वीरों में मोनालिसा अपनी इनर ब्यूटी को दिखा रही है। जिसकी वजह से मोनालिसा की इनर ब्यूटी पर छिपा हुआ तिल भी साफ साफ नजर आ रहा है। जब से फैंस ने इन तस्वीरों को देखा है तब से ही मोनालिसा का छिपा हुआ तिल फैंस की निगाहों पर टिका हुआ है। या यह भी कह सकते हैं फैंस की निगाहें केवल मोनालिसा के छिपे हुए तिल पर ही टिक गई है। क्योंकि इससे पहले मोनालिसा ने कोई ऐसी तस्वीर शेयर नहीं की थी। जिसमें मोनालीसा के छिपे तिल के दीदार हो जाये। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की इन तस्वीरों को देखने के बाद में उनके चाहने वाले लोग तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर मोनालिसा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *