राखी सावंत ने इस बार करदी सारी हदें पार, शक में अपने नये बॉयफ्रेंड के लिए रख दिया…

हम आये दिन बॉलीवुड के किसी ने किसी हीरो या हीरोइन की खबरें सुनते रहते हैं। आज बात करते हैं बॉलीवुड की हॉट लेडी राखी सावंत की। राखी सावंत फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का उनके नए बॉयफ्रेंड के साथ चल रही खबरें काफी वायरल हो रही है। मैं आपको बता दूं राखी सावंत ने हाल ही में आदिल खान दुरानी से फ्रेंडशिप कि हैं। राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती है। और आये दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की हॉट फोटो डालकर फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती है। ज्यादा टाइम तो वह अपनी बेतुकी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों का विषय बनी रहती है। हाल ही में राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की जासूसी करने के लिए कुछ ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

आदिल खान दुरानी के लिए एक जासूस रख लिया

राखी सावंत ने इस बार करदी सारी हदें पार, शक में अपने नये बॉयफ्रेंड के लिए रख दिया...

तो अब मै आपको बता दु राखी सावंत को अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुरानी पर शक रहता है। इसके लिए उन्होंने फिल्मी स्टाइल में एक ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं आदिल खान दुरानी राखी सावंत से पहले रोशनी के साथ लिव इन रिलेशन में थे। लेकिन अब आदिल खान दुरानी ने रोशनी का साथ छोड़कर राखी सावंत को अपनी नई गर्लफ्रेंड बना लिया है। लेकिन रोशनी ने राखी सावंत को कॉल करके बताया की उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक रात निकाली है। जिसके बाद से ही राखी सावन का आदिल खान दुरानी पर शक और बढ़ गया और उन्होंने आदिल खान दुरानी के लिए एक जासूस रख लिया कि यह पता करने के लिए कि वह अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड से मिलते हैं कि नहीं और मिलते हैं तो कब और कहां मिलते हैं।

आदिल दुरानी ने राखी सावंत के साथ शादी के प्लान को भी पोस्टपोड कर दिया

राखी सावंत ने इस बार करदी सारी हदें पार, शक में अपने नये बॉयफ्रेंड के लिए रख दिया...

आदिल खान दुरानी ने राखी सावंत के साथ शादी के प्लान को भी पोस्टपोड कर दिया है। लेकिन जब आदिल खान दुरानी से पूछा गया कि उन्होंने शादी के प्लान को पोस्टपोंड क्यों कर दिया? इस पर आदिल दुर्रानी ने बताया कि अभी राखी को मेरे ऊपर थोड़ा बहुत शक है। मैं नहीं चाहता की इस शक के बीज हम दोनों शादी करें। इसीलिए आदिल खान दुरानी ने कहा कि हम दोनों थोड़ा वक्त लेंगे जब राखी को मेरे ऊपर पूरा भरोसा हो जाएगा तब हम शादी कर लेगे। वैसे मैं आपको बता दूं राखी सावंत ओर आदिल खान दुरानी अपने रिलेशन को लेकर मीडिया पर खुल के बात करते हैं दोनों सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन को लेकर सब कुछ बता देते हैं। दोनों काफी खुले माइंड के इंसान है इसी वजह से दोनों की केमिस्ट्री फिट बैठती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *