टाइट कपड़ो में शनाया कपूर का फिगर देख फैंस ने उड़ाया मजाक, कहा- सांस कैसे लेती हो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता संजय कपूर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। संजय कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी बदौलत वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन फिलहाल संजय कपूर ही नहीं बल्कि अब उनकी लाडली बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने से पहले ही लगातार चर्चा में बनी रहती है। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि शनाया कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने से पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है। आज सोशल मीडिया पर शनाया कपूर की एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, और वह फैंस के बीच में लगातार चर्चा का विषय बनी रहती है। शनाया कपूर के चाहने वाले फैंस शनाया कपूर की तस्वीर और वीडियो पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं, अभी हाल ही में एक बार फिर शनाया कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शनाया कपूर ने एक बेहद ज्यादा टाइट वन पीस ड्रेस पहनी

टाइट कपड़ो में शनाया कपूर का फिगर देख फैंस ने उड़ाया मजाक, कहा- सांस कैसे लेती हो

शनाया कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा नाम कमा लिया है। हालांकि शनाया कपूर अकेले ही सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान नहीं बना रखी, उनकी कर्जन बहन जानवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम कमा लिया था। अपनी बहन की तरह ही शनाया कपूर भी सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। ग्लैमरस तस्वीरें की वजह से आज शनाया कपूर की फैन फॉलोइंग दिन-रात बढ़ रही है। जब भी शनाया कपूर अपनी कोई हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो वह तस्वीर अपने आप ही चर्चा का विषय बन जाती है। अभी हाल ही में फिर शनाया कपूर ने बेहद ज्यादा छोटे और टाइट कपड़ों में अपना फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शनाया कपूर अपने फैंस को दीवाना बना रही

टाइट कपड़ो में शनाया कपूर का फिगर देख फैंस ने उड़ाया मजाक, कहा- सांस कैसे लेती हो

लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, शनाया कपूर ने एक बेहद ज्यादा टाइट वन पीस ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में शनाया कपूर का बेहद ज्यादा हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों की वजह से शनाया कपूर अपने फैंस को दीवाना बना रही है, लेटेस्ट तस्वीरों में शनाया कपूर ब्लू कलर की वन पीस ड्रेस पहने देखी जा सकती है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शनाया कपूर ने इस छोटी ड्रेस के ऊपर एक खुले बटन वाला ब्लेजर भी पहना है। जिसकी वजह से शनाया कपूर की इनर ब्यूटी भी साफ-साफ इन तस्वीरों में झलक रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर शनाया कपूर की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती नजर आ रही है। क्योंकि इन तस्वीरों को हर कोई पसंद कर रहा है और शेयर कर रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *