मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का पति को लेकर छलका दर्द, कहा – रात में बिस्तर पर नहीं मिल पा रहा पति का सुख…

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अंकिता लोखंडे ने छोटे पर्दे पर कई धारावाहिक सीरियल में काम किया है, जिसकी वजह से आज अंकिता लोखंडे की पहचान हर घर में हैं। आज घर घर के लोग अंकिता लोखंडे से बखूबी वाकिफ है, अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। आज अंकिता लोखंडे अपने फैंस से बहुत ज्यादा प्यार करती है, इसके अलावा उनके चाहने वाले फैंस भी अंकिता लोखंडे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। जिसकी वजह से अंकिता लोखंडे की सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी के कुछ वक्त बाद ही एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पति की कमी को लेकर खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें वह सुख नहीं मिल पा रहा है, जो शादीशुदा महिला को मिलता…

अंकिता ने बताया कि बेडरूम के अंदर उन्हें सुख नहीं मिल पा रहा

अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले अंकिता लोखंडे की शादी हुई थी। अंकिता लोखंडे की शादी एक बिजनेसमैन विक्की जैन से हुई थी। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में शादी की थी और शादी के बाद में ही अंकिता लोखंडे अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गई। इसके अलावा उनके पति विक्की जैन अपने बिजनेस के सिलसिले में उनसे बेहद ज्यादा दूर रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने पति की कमी महसूस करते हुए खुलासा किया कि उन्हें रात को वह सुख नहीं मिल पा रहा है, जो कि एक शादीशुदा महिला को मिलना चाहिए। इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने पति को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि शादी के कुछ वक्त बाद ही उनके पति उनसे दूर हो गए, जिसकी वजह से उन्हें अपनी पति की कमी बहुत ज्यादा महसूस होती है।

अंकिता लोखंडे ने बताया उन्हें पति का बिस्तर पर सुख नहीं मिल पा रहा

इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि मैं वैसे तो सारे दिन अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से काफी ज्यादा बिजी रहती हूं। लेकिन में भी जब घर जाती हूं तो अपने पति की बहुत ज्यादा याद आती है, मुझे घर जाने के बाद में कहीं पर भी मेरा मन नहीं लगता है। मुझे अपने पति की याद बहुत ज्यादा सताती है, मैं रात में जब अकेली सोती हूं तब भी मुझे अपने पति की याद सताती है। क्योंकि मैं उनसे बातें करना चाहती हूं। उनके सीने पर सिर रखकर सोना चाहती हूं, कई खुलासे करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया कि शादी के बाद में उनके पति के बिजनेस की वजह से उन्हें वह सुख नहीं मिल पा रहा है, जो कि एक शादीशुदा महिला को मिलना चाहिए। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का यह बयान काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *