प्रियंका चोपड़ा के लिप्स को देख निक हुए बेकाबू, नहीं रोक पाए खुद को और स्टेज पर ही कर दिया…

हम आए दिन बॉलीवुड के हीरो या हीरोइन की हॉट फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखते हैं आज बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा की। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और फैंस उनके इस वीडियो को जबरदस्त शेयर कर रहे हैं। साथ ही में लाइक्स एंड कमेंट्स करते हुए प्रियंका चोपड़ा पर अपना प्यार भर पा रहे है मैं आपको बता दूं प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं पूरे विश्व में जबरदस्त है। इसी कारण जैसे ही वह सोशल मीडिया पर अपना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती है तो वीडियो और फोटो शेयर होते ही घंटों में ही ढेर सारे लाइक एंड कमेंट मिल जाते हैं। इसी तरह लाइक एंड कमेंट करके फैंस प्रियंका चोपड़ा पर अपना प्यार बरपा देते हैं।

वीडियो में लिप लॉप करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के लिप्स को देख निक हुए बेकाबू, नहीं रोक पाए खुद को और स्टेज पर ही कर दिया...

बात करते हैं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इसमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जॉन्स के साथ नजर आ रही है। मैं आपको बता दूं प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने हाल ही में न्यूयॉर्क के सेंट्रल पार्क में हुए ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में शिरकत की थी। यह फेस्टिवल शनिवार को हुआ था। फेस्टिवल प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने होस्ट किया था। जैसे ही निक जॉनसन ने प्रियंका चोपड़ा को स्टेज पर बुलाया स्टेज पर आते ही प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स ने किसी की परवाह किए बिना एक दूसरे से लिप लॉक कर लिया। वहां बैठे फैंस काफी खुश हुए और सभी एक दूसरी तरफ देखकर हंसने लगे। शो के अंदर प्रियंका चोपड़ा अपनी होस्टिंग ड्रेस में काफी जबरदस्त नजर आ रही थी यह मानो सभी की नजर प्रियंका चोपड़ा की तरफ ही थी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की केमिस्ट्री है काफी जबरदस्त

मैं आपको बता दू प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स बॉलीवुड के सबसे स्ट्रांग कपल में से एक है। दोनों काफी टाइम तक रिलेशनशिप में रहे थे बाद में दोनों ने एक दूसरे से सहमति से शादी कर ली थी। और अभी हाल ही में उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया है। उनकी बेटी का नाम मालती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोस शेयर करते रहते हैं और फोटोस में एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। इससे एक बात तो साफ है प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स एक दूसरे के साथ काफी खुश है। वैसे प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के साथ भी आए दिन फोटो शेयर करती रहती है। फैंस प्रियंका चोपड़ा की सभी फोटोस को खूब प्यार देते हैं और लाइक्स एंड कमेंट्स करके जरिए प्रियंका चोपड़ा को खुश कर देते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *