एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने डीपनैक ड्रेस से फैंस के छुड़ाये पसीने, इनर ब्यूटी में खो गए फैंस

एक्ट्रेस निक्की तंबोली का नाम बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है, वह अपनी स्टाइलिंग और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर है। उन्होंने बहुत छोटी उम्र में अपना नाम कमाया है, साउथ फिल्मों से लेकर कई म्यूजिक वीडियोस तक उन्होंने अपने अभिनय से अलग पहचान हासिल की है और अपने अभिनय के कारण ही वह कई लोगों के बीच जानी जाती हैं। इसलिए आज वे लाखों लोगों के बीच मशहूर है। भले ही वे कम प्रोजेक्ट्स में नजर आती हो, लेकिन उनकी बोल्डनेस और क्यूटनेस लोगों को अपनी ओर खींच लेती हैं। वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर मशहूर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं इसलिए अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उन पर अपनी तारीफ के पुल बांधते रहते हैं। साथ ही आपको बता दें कि निक्की तंबोली कि सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उन्हें 35 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

निक्की की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने डीपनैक ड्रेस से फैंस के छुड़ाये पसीने, इनर ब्यूटी में खो गए फैंस

निक्की की एक झलक के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा बेताब रहते हैं, लेकिन‌ निक्की उनकी इस बेताबी को बढ़ने नहीं देती हैं इसीलिए सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिन से फैंस की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने इस बार बहुत ही बोल्ड आउटफिट कैरी किया है। तस्वीरों में उन्हें वाइन कलर के गाउन में देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है, जिसमें बालों को खुला करके वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। फैन्स की नजरें उन‌ पर टिकी हुई है। गाउन का डीपनेक उनके लुक को काफी ज्यादा बोल्ड बना रहा है। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस उन्हें देखकर अपने होश खो बैठते हैं।

फैंस निक्की तंबोली के परफेक्ट फिगर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने डीपनैक ड्रेस से फैंस के छुड़ाये पसीने, इनर ब्यूटी में खो गए फैंस

अपनी बोल्डनेस का जादू चलाने वाली निक्की तंबोली को आज लगभग हर कोई जानता है, अपने लुक्स और बोल्डनेस से वे बाकी कई एक्ट्रेसेस को मात देती हुई नजर आती हैं। साथ ही आपको बता दें कि निक्की तंबोली ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 14’ में हिस्सा लिया था, उसके बाद वे कई रियलिटी शोस, फिल्म और म्यूजिक वीडियोस में नजर आ चुकी है। बहुत छोटी सी उम्र में ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी और एक नई पहचान हासिल की है। जब वे सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती है तो वह काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। लोग उनके परफेक्ट फिगर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं कुछ ही मिनटों में उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स भी आ जाते हैं और लोग उन्हें हॉट और क्यूट जैसे कई कमेंट करते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *