एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को देखकर बेकाबू हुआ लड़का, सबके सामने शर्ट उतार करने लगा ये काम….

हम आए दिन सोशल मीडिया के बॉलीवुड के किस ने किसी हीरो या हीरोइन की फोटो वायरल हो तो देखते हैं आज इसी कड़ी में बात करते हैं बॉलीवुड की नई नवेली मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के बारे में। आपको बता दे हाल ही में रश्मिका मंदाना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार वीडियो में ऐसा कुछ अलग हुआ है जिसे देख फैंस हैरान हो जाएंगे। मैं आपको बता दूं रश्मिका मंदाना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सच बात तो ये है की उन्होंने काफी कम समय में सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। जिससे जैसे ही उनका फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होता है उसके साथ ही वीडियो और फोटो को ढेरों लाइक मिल जाता है। साथ ही साथ फैंस तरह तरह के रिएक्शन और कमेंट के जरिए रश्मिका मदान पर अपना प्यार लुटा देते हैं।

लड़के ने सीना दिखाते हुए रश्मिका मैदान से कर दी ऑटोग्राफ की डिमांड

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को देखकर बेकाबू हुआ लड़का, सबके सामने शर्ट उतार करने लगा ये काम....

हाल ही वायरल हुए वीडियो में रश्मिका मंदाना काफी जबरदस्त लग रही थी और अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी हॉट लग रही थी। आपको बता दे हाल ही वायरल हुए वीडियो में एक फैंस ने तो हद ही कर दी और उन्होंने अपनी शर्ट खोलते हुए रश्मिका मकान के सामने अपनी बॉडी रख दी और अपने सीने पर फोटोग्राफ के लिए डिमांड कर दी। एक बार तो रश्मिका मंदाना ने अपने इस फैन को मना किया पर बाद में फैन की जिद करने पर उन्होंने उनके सीने पर उनकी वाइट कलर की टी-शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ किया। इसके बाद फैन ने रश्मिका मंदाना को धन्यवाद दिया और फैन के चेहरे पर ऑटोग्राफ लेने की बाद काफी खुश नजर आई।

रश्मिका मंदाना के हाथ में अभी बॉलीवुड की 3 फिल्मे है

काम की बात करें तो खूबसूरती के साथ-साथ रश्मिका मंदाना अपने काम को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है। और अपने काम के दम पर फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने का दम रखती है। रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री है लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दी है। मैं आपको बता दूं जल्द ही रश्मिका मंदाना की गुड बॉय मूवी रिलीज होने वाली है इस मूवी में वह बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है। इसके बाद रश्मिका मंदाना एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाली है। अगर नेक्स्ट फिल्म की बात की जाए तो रश्मिका मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म बना रही है। आपको बता दूं रश्मिका मंदाना और रणवीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल है जल्दी आपको बॉक्स ऑफिस पर नजर आएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *