‘विवाह’ फिल्म में शाहिद कपूर के साथ शादी करने वाली सांवली सी लड़की असल जिंदगी में है बेहद ज्यादा बोल्ड

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ पॉपुलर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। यह फिल्म लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई है। इस फिल्म की कहानी से लेकर किरदारों तक सभी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। इस फिल्म में अमृता राव और शाहिद कपूर की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इसके अलावा जो किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया था, वह था अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली अमृता प्रकाश का। इस फिल्म में वे काफी छोटी थी लेकिन अब वह बड़ी हो गई है और साथ ही साथ काफी बोल्ड और खूबसूरत भी। बता दे कि अमृता प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अमृता का इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा

'विवाह' फिल्म में शाहिद कपूर के साथ शादी करने वाली सांवली सी लड़की असल जिंदगी में है बेहद ज्यादा बोल्ड

अमृता प्रकाश का इंस्टाग्राम हैंडल एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। अमृता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमृता ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी हुई है। बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस कि इस पोस्ट ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। अमृता इन तस्वीरों में बेहद ही ज्यादा बोल्ड दिख रही है। अमृता के इस लुक ने कई लोगों को घायल कर दिया है और अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है एक्ट्रेस भले ही आजकल फिल्मों में नजर ना आती हो, लेकिन इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं, जहां पर फैंस के ढेरो लाइक और कमेंट देखने को आसानी से मिल जाते हैं।

अमृता ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनी हुई

'विवाह' फिल्म में शाहिद कपूर के साथ शादी करने वाली सांवली सी लड़की असल जिंदगी में है बेहद ज्यादा बोल्ड

फिल्मों ‘विवाह’ में सीधी-सादी दिखने वाली अमृता रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड है। अक्सर एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार के साथ इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तस्वीरे शेयर करती रहती है, जो लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद कि जाती हैं और काफी तेजी से वायरल भी हो जाती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने वाली अमृता की बोल्ड तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी घायल हो जाते हैं। वहीं अमृता प्रकाश के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘कोई मेरे दिल में है’ में अभिनय से की थी। इसके बाद उन्हें फिल्म विवाह में देखा गया था, जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा पॉपुलर हुई और अपनी एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ और ‘तुम बिन मिली’ जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था। इसके अलावा अमृता प्रकाश फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से दूर है और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *