एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने सिंपल लुक से फैंस को किया बेहाल, ख़ूबसूरती पर टिक गई लोगों की नज़र

मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरेशी फिलहाल अपनी फिल्म महारानी टू की सक्सेस को इंजॉय कर रही है। लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है। अभी हाल ही में एक बार फिर हुमा कुरैशी ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है लेकिन अभी हाल ही में हुमा कुरैशी ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है, इन तस्वीरों में हुमा कुरैशी लहंगा चोली पहने नजर आ रही है। आज सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की एक झलक पाने के लिए लाखों फैंस इंतजार करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी के पास एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। लेकिन लेटेस्ट लुक की वजह से पुरे सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी एकतरफी सुर्खियां बटोर रही है।

इंडियन ट्रेडिशनल लुक में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आई हुमा कुरेशी

एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने सिंपल लुक से फैंस को किया बेहाल, ख़ूबसूरती पर टिक गई लोगों की नज़र

हुमा कुरैशी वैसे तो सोशल मीडिया पर अपनी बहुत ज्यादा सिंपल और साधारण तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन वह कभी कबार इन तस्वीरों में ही अपने ग्लैमरस अंदाज का दीदार करवा देती है और अपने चाहने वाले फैंस को इन तस्वीरों से दीवाना बना देती है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको अपलोड होने के कुछ ही देर बाद में हजारों लोगों ने पसंद किया है। इसके अलावा हजारों लोगों ने ही इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है हुमा कुरेशी इंडियन ट्रेडिशनल लुक में लहंगा चोली पहनकर पोज देती हुई नजर आ रही है और इन तस्वीरों से वह अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने बिखेर रही है। इन तस्वीरों पर भैंस का भरपूर प्यार देखने के बाद में अंदाजा लगाया जा सकता है, कि हमा कुरैशी की फैन फॉलोइंग दिन रात बढ़ रही है।

हुमा कुरैशी ने लेटेस्ट लुक में लहंगा चोली पहनकर करवाया अपना फोटो शूट

एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने सिंपल लुक से फैंस को किया बेहाल, ख़ूबसूरती पर टिक गई लोगों की नज़र

वही बात की जाए हुमा कुरैशी के लेटेस्ट लुक के बारे में तो लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, हुमा कुरैशी ने एक इंडियन ट्रेडिशनल लुक में लहंगा चोली पहना है। जिसमें हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर कलर का लहंगा चोली और इसके साथ में एक पीले कलर का दुपट्टा ले रखा है। साथ ही अपने कानों में हुमा कुरैशी ने कुछ ज्वेलरी भी पहन रखी है। जो हुमा कुरैशी की खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं, फोटोशूट के दौरान हुमा कुरेशी अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। साथ ही अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए हुमा कुरैशी ने अपने बाल खुले हवा में छोड़कर अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। इसके अलावा हुमा कुरैशी के लुक में भी देखा जा सकता है कि उमा कुरैशी ने अपने हाथों में ज्वेलरी कंगन और इसके साथ ही अपने कानों में इयररिंग्स भी पहन रखे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *