अब राजू श्रीवास्तव के बाद इस कामेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा – गम में डूबा कॉमेडी जगत

हम आए दिन देश और दुनिया में कभी अच्छी तो कभी बुरी खबर सुनते रहते हैं। कभी कबार हम देखते हैं कि हम अपने कई चाहने वाले को खो देते हैं और अपने चाहने वाले दुनिया को अलविदा कह देते है। हाल ही में बात की जाए अगर कॉमेडी जगत की तो कॉमेडी जगत के दिनमान कुछ अच्छे नहीं चल रहे है और कॉमेडी जगत अपने एक के बाद एक कॉमेडियन को खोता जा रहा है। हाल ही में कुछ दिनों पहले हमने भारत के बेस्ट कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को खो दिया था मैं आपको बता दूं राजू श्रीवास्तव ने 41 दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिससे कॉमेडी जगत को भारी क्षति पहुंची थी और अब कॉमेडियन पराग कनसारा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिससे कॉमेडी जगत गम में डूबा हुआ है।

राजू श्रीवास्तव के बाद पराग कनसारा ने कहा दुनिया को अलविदा

अब राजू श्रीवास्तव के बाद इस कामेडियन ने कहा दुनिया को अलविदा - गम में डूबा कॉमेडी जगत

बात करे साल 2022 की तो यह साल कॉमेडी जगत के लिए काफी दुख भरा है। और कॉमेडी जगत एक के बाद एक अपने बेस्ट कॉमेडियन को खोता जा रहा है। मैं आपको बता दूं हाल ही में राजू श्रीवास्तव के बाद बेस्ट कॉमेडियन पराग कनसारा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मैं आपको बता दूं पराग कनसारा ने टीवी सीरियल के हिट शो “द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज” से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद से ही पराग कनसारा को कॉमेडी जगत में पहचान मिली थी। हालांकि पराग कनसारा इस चैलेंज में विनर तो नहीं रह पाए थे लेकिन उन्होंने अपने हंसी भरे चुटकुले से सबको गुदगुदा दिया था। इसके बाद से उनको कॉमेडी जगत में एक अच्छी पहचान मिली थी। बाद उन्होंने और भी कई कॉमेडी शो में पार्टिसिपेट किया था। रियलिटी शो “द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज” के बाद “कॉमेडी का किंग कौन” में भी पराग कनसारा नजर आए थे।

सुनील पोल ने दुख व्यक्त करते हुए किया वीडियो शेयर

कोमेडियन पराग कनसारा के निधन पर सुनील पोल ने काफी दुख व्यक्त किया और उन्होंने दुखी मन से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं नमस्कार दोस्तों कॉमेडी जगत ने एक और हीरो को खो दिया है। हां कॉमेडी जगत ने पराग कनसारा को खो दिया है। पता नहीं हमारे कॉमेडी जगत को क्या हो गया एक के बाद एक कॉमेडियन दुनिया को अलविदा कहते जा रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही कॉमेडियन स्टार राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कहा था और अब कॉमेडियन पराग कनसारा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *