सामने से खुली ड्रेस पहनना पड़ा एक्ट्रेस को भारी – स्ट्रिप्स ना होने की वजह से नीचे खिसक गई ड्रेस

हम आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किसी ने किसी हीरो या हीरोइन के बारे में कुछ न कुछ सुनते रहते हैं। पर आज हम बात करते हैं छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली मशहूर अभिनेत्री रोशनी वालिया की। तो मैं आपको बता दूं रोशनी वालिया अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती है। फैंस उसकी बोल्डनेस को काफी पसंद भी करते हैं। रोशनी वालिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन अपने बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है जिससे उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। आए दिन फोटो शेयर करने की वजह से फैंस उनके काफी टच में रहते हैं और उनकी हर फोटोस को काफी लाइक देकर रोशनी वाले पर अपना प्यार बरपा देते हैं। हाल ही में रोशनी वालिया का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहन रखी है।

कुछ ज्यादा ही खुली ड्रेस पहनने की वजह से रोशनी वालिया को करना पड़ा परेशानी का सामना

सामने से खुली ड्रेस पहनना पड़ा एक्ट्रेस को भारी - स्ट्रिप्स ना होने की वजह से नीचे खिसक गई ड्रेस

आज हम बात करते हैं छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली मशहूर अभिनेत्री रोशनी वालिया की। तो मैं आपको तो हाल ही में रोशनी वालिया ने एक नाइट पार्टी में शिरकत की थी। जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी यह मानो पार्टी में सभी का ध्यान रोशनी वालिया पर ही था। पर जैसे ही रोशनी वालिया सड़क पर आई तो साफ नजर आ रहा था की रोशनी वालिया अपनी ड्रेस की वजह से काफी परेशान थी क्योंकि उन्होंने जो ड्रेस पहन रखी थी वह सामने से विदाउट स्ट्रिप की थी। इसकी वजह से बार-बार उन्हें अपनी ड्रेस को पकड़ना पड़ रही था क्योंकि ड्रेस बार-बार नीचे जा रही थी। मैं आपको बता दूं रोशनी वालिया ने ब्लैक कलर की बिल्कुल शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही थी। उनके फैंस ने उनकी बोल्डनेस को काफी पसंद भी किया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया।

काफी फेमस अभिनेत्री है रोशनी वालिया

रोशनी वालिया की बात करे तो मैं आपको बता दूं रोशनी वालिया का जन्म 20 सितंबर 2001 को हुआ था। अगर काम की बात करें तो रोशनी वालिया को छोटे पर्दे से एक अलग ही पहचान मिली थी। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले रोशनी वालिया ने टीवी शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में नजर आई थी। इसके बाद रोशनी वालिया टीवी शो रिंगा रिंगा रोजेस में नजर आई थी। इसके बाद रोशनी टीवी के सबसे फेमस शो भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप में भी लीड रोल में नजर आई थी। इन शोज के अलावा रोशनी वालिया ने कुछ फिल्में भी की है। अगर फिल्मों की बात करे तो माय फ्रेंड गणेशा 3 और मछली जल की रानी है। इन दोनों फिल्मों में रोशनी वालिया ने जबरदस्त एक्टिंग की थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *