करीना कपूर ने गर्मी में ही करा दिया सर्दी का एहसास, बीच जंगल में करवाया अपना फोटो शूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा करीना कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। करीना कपूर ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर का एकतरफा नाम चलता है। क्योंकि करीना कपूर ने अब तक सुपरहिट फिल्मों में ही काम किया है, या यह भी कहा जा सकता है कि करीना कपूर ने जिस फिल्म में भी काम किया है वह सभी सुपरहिट फिल्में रही है। लेकिन करीना कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी है और वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है। आज करीना कपूर के चाहने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। करीना कपूर के चाहने वाले लोग आज लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं, जो करीना कपूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

करीना कपूर ने गर्मी में ही करा दिया सर्दी का एहसास, बीच जंगल में करवाया अपना फोटो शूट

करीना कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में करीना कपूर का लुक बिल्कुल ही अलग नजर आ रहा है, क्योंकि करीना कपूर आए दिन अपनी बेहद सिंपल और ग्लैमरस तस्वीरें ही शेयर करती है। करीना कपूर कभी कबार अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा हॉट तस्वीरें भी शेयर कर देती है, जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन अभी हाल ही में करीना कपूर ने जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है करीना कपूर एक जंगल में खड़ी हुई नजर आ रही है। जंगल में बीच रोड पर खड़ी होकर करीना कपूर एक से बढ़कर एक पोज़ दे रही है। करीना कपूर ने जंगल में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवा कर अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लेटेस्ट लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में करीना कपूर

करीना कपूर ने गर्मी में ही करा दिया सर्दी का एहसास, बीच जंगल में करवाया अपना फोटो शूट

करीना कपूर के लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट लुक में करीना कपूर काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। लेकिन करीना कपूर ने एक बेहद ज्यादा लंबा विंटर कोट या हम यह भी कह सकते हैं सर्दी से बचने के लिए बहुत ज्यादा लोंग विंटर कोट पहना है। जिसमें वह खूबसूरत नजर आ रही है, लेकिन इन तस्वीरों की वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में चर्चा का विषय बन गई है। क्योंकि सर्दियों से पहले ही करीना कपूर ने कुछ इस तरीके का फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, तो इसकी वजह से एक बार फिर करीना कपूर के लुक पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है ”फ्रीजिंग इन द फॉरेस्ट, लेकिन मस्ट पोज़ फॉर यू गाइस”

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *