करीना और मलाइका ने फिर लंदन की सड़कों पर मचाया धमाल, साथ में इंजॉय कर रही दोनों बेस्टीज

बॉलीवुड की हसीन और खूबसूरत अभिनेत्रियां मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों ही एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती हैं। फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इनकी तस्वीरों पर तारीफ करते नजर आते हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं इसलिए आए दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस कमेंट और लाइक करने से खुद को रोक नहीं पाते है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिन पर फैंस अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आते ही यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो गई। इस बार मलाइका ने करीना के साथ की लंदन की तस्वीरें शेयर की है, जिनमें दोनों ही मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

उनकी इन तस्वीरों पर फैंस लौटा रहे हैं अपना प्यार

करीना और मलाइका ने फिर लंदन की सड़कों पर मचाया धमाल, साथ में इंजॉय कर रही दोनों बेस्टीज

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर करीना के साथ की 2 तस्वीरें शेयर की है जिनमे देखा जा सकता है कि दोनों बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं। लंदन की सड़कों पर दोनों बारिश के मौसम में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका ने स्वेटर और जींस के साथ ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहना है और करीना ने जींस के साथ फुल हाई नेक टॉप और हाफ स्वेटर पहना है। दोनों ही इस लुक में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही है और अलग अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वही दूसरी तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि मलाइक और करीना ने छाता थामा हुआ है और मलाइका ने अपने एक हाथ में बैक कैरी किया है। तो वहीं करीना ने अपने आंखों पर ब्लैक सनराजेस लगा रखे हैं जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। दोनों इस लुक में खूबसूरत और बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं।

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता ने भी किया कमेंट

करीना और मलाइका ने फिर लंदन की सड़कों पर मचाया धमाल, साथ में इंजॉय कर रही दोनों बेस्टीज

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘माय गॉर्जियस गर्ल्स’ आपको बता दें कि मलाइका लंदन में मैच देखने के लिए गई थी और करीना अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए वहां गई थी। इस मौके पर दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आई। बता दे कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ चैंपियंस लीग का फुटबॉल मैच देखने के लिए लंदन गई थी। वही करीना हंसल मेहता के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने वहां पहुंची थी। आपको बता दें कि करीना की यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे की बहुत ही अच्छी दोस्त है इसलिए दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर प्यार लुटाती हुई नजर आती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *