मोनालिसा ने टाइट जंपसूट में दिए पोज़, और करा दिया अपनी इनर ब्यूटी का साफ-साफ दीदार

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से आज पूरी फिल्म जगत में अपना लोहा मनवा चुकी है। एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। लेकिन वह जब भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो वह देखते ही देखते झट से वायरल हो जाती है। जिसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यही है कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है, जो मोनालिसा एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन मोनालिसा जब भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती है तो लोगों की दिलों की धड़कन बढ़ जाती है। या यह भी कहा जा सकता है कि सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी तस्वीरों से हर किसी की दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर जैसे ही मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो मोनालिसा के चाहने वाले लोग उनकी तारीफ में जुट गए।

मोनालिसा ने पहना बेहद ज्यादा टाइट जंपसूट

मोनालिसा ने टाइट जंपसूट में दिए पोज़, और करा दिया अपनी इनर ब्यूटी का साफ-साफ दीदार

वही बात की जाए मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में तो लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है, कि मोनालिसा ने एक चॉकलेटी कलर का वाइट पोल्का डॉट डीप नेक जंपसूट पहना है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि एक्ट्रेस मोनालिसा ने जो जंपसूट पहना है उसका गला बेहद ज्यादा डीपनेक है और इसकी वजह से सब कुछ कैमरे में आसानी से कैद हो रहा है। मोनालिसा ने जो बेहद ज्यादा टाइट जंपसूट पहना है, वह इतना ज्यादा टाइट है कि इसमें से मोनालिसा का परफेक्ट फिगर भी साफ साफ नजर आ रहा है। या यह भी कह सकते हैं कि मोनालिसा इस डाइट जंपसूट में अपने फिगर को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने अपने बाल आधे खुले छोड़ रखे हैं और आधे बाल बांध रखे हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप कर गले में एक चैन पहनी है।

”रात्रि के यात्री 2” के प्रमोशन में पहुंची मोनालिसा

मोनालिसा ने टाइट जंपसूट में दिए पोज़, और करा दिया अपनी इनर ब्यूटी का साफ-साफ दीदार

वही बात की जाए मोनालिसा के इस लेटेस्ट लुक के बारे में तो हाल ही में मोनालिसा ”रात्रि के यात्री 2” वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए पहुंची थी तो इसी दौरान मोनालिसा ने यह टाइट जंप सूट पहना था और इस बात का खुलासा खुद मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है। जिसमें उन्होंने यह तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है ”रात्रि के यात्री टू…….” का प्रमोशन. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा एक बेहद शानदार डांसर है और वह अपने डांस से हर किसी के दिल को जीत लेती है। या यह कहा जा सकता है कि मोनालिसा को अपने डांस से लोगों को दिल जीतना बखूबी आता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *