टप्पू ने ही नहीं बल्कि अंजली भाभी ने भी तारक मेहता के उल्टा चश्मा को कह दिया अलविदा

छोटे पर्दे का सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित सीरियलों में से एक है। जो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है, हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लोग इस सीरियल के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, कई लोग तो इस टीवी सीरियल के नए एपिसोड आने का बेसब्री से इंतजार करते भी नजर आते हैं। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को कुछ इस कदर पसंद है, कि वह अपनी रोजमर्रा जिंदगी में इस टीवी सीरियल को अपनी जिंदगी का एक हिस्सा तक मानते हैं। और माने क्यों ना क्योंकि इस टीवी सीरियल में हर किसी का भेद-भाव मिटाते हुए और हर किसी की पसंद का ध्यान रखते हुए इस टीवी सीरियल के निर्माताओं ने हर किसी चीज का ध्यान रखते हुए इस शो को बनाया है।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा को छोड़ टप्पू पहुंचे गुजराती फिल्म इंडस्ट्री

टप्पू ने ही नहीं बल्कि अंजली भाभी ने भी तारक मेहता के उल्टा चश्मा को कह दिया अलविदा

जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक समय में अपने किरदारों की वजह से काफी ज्यादा चर्चित था। लेकिन अभी इस टीवी सीरियल के कई किरदारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है और वह काफी लंबे वक्त से टीवी सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नजर नहीं आ रहे। उन्हीं किरदारों में से एक किरदार का नाम भव्य गांधी भी है, जिन्होंने तारक मेहता के उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार प्ले किया था और टप्पू के किरदार को एक आईकॉनिक किरदार की पहचान दिला दी थी। टप्पू ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से हर घर में अपने लिए खास पहचान बना ली थी। लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया, हालांकि पिछले कुछ लंबे समय से खबर है कि वह गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। लेकिन अभी तक ना तो वह दोबारा इस सीरियल में नजर आए हैं और ना ही अभी तक किसी गुजराती फिल्म में नजर आए।

अंजलि तारक मेहता ने तारक मेहता को कहा अलविदा

टप्पू ने ही नहीं बल्कि अंजली भाभी ने भी तारक मेहता के उल्टा चश्मा को कह दिया अलविदा

मशहूर तारक मेहता के उल्टा चश्मा में मशहूर अभिनेत्री नेहा मेहता जिन्होंने इस सीरियल में अंजलि तारक मेहता का किरदार प्ले किया था। उन्होंने भी अपनी शानदार अदाकारी की वजह से घर घर में अपने लिए खास पहचान हासिल की थी। आज हर कोई अंजली भाभी के किरदार से काफी ज्यादा प्रेरित है और कई लोगों को तो अंजली भाभी का किरदार काफी ज्यादा पसंद आया था। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी रोजमर्रा जिंदगी में इस टीवी सीरियल को देखना शुरू किया था। लेकिन लॉकडाउन के पहले तक जहां अंजली भाभी इस सीरियल में नजर आ रही थी, तो लॉकडाउन के बाद में अंजली भाभी ने किसी कारणवश इस शो को अलविदा कह दिया। हालांकि नेहा मेहता की जगह अब कोई और अभिनेत्री इस सीरियल में अंजली भाभी का किरदार प्ले कर रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *