अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना पहला करवा चौथ व्रत, हर पल अपने पति विक्की जैन के साथ आई नजर

छोटे पर्दे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने शादी की थी और इस बार उन्होंने पहली बार करवा चौथ का व्रत किया है। जिसकी तस्वीरें अभी हाल ही में खुद अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इन फोटोस में देखा जा सकता है अंकिता लोखंडे करवा चौथ के खास अवसर पर अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। वैसे तो अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और रोज़ाना अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अंकिता लोखंडे अपने चाहने वाले लोगों से बहुत ज्यादा प्यार करती है, इसी वजह से वह अपनी लाइफ से जुड़ी हुई हर बात अपने फैंस के साथ शेयर करती है। अभी करवा चौथ के खास अवसर पर भी उन्होंने अपनी और अपने पति की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अंकिता लोखंडे ने करवा चौथ के अवसर पर शेयर की फोटोस

अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना पहला करवा चौथ व्रत, हर पल अपने पति विक्की जैन के साथ आई नजर

अभी हाल ही में करवा चौथ के खास अवसर पर पहली बार करवा चौथ का व्रत करते हुए अंकिता लोखंडे ने अपनी और अपने पति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोस में देखा जा सकता है अंकिता लोखंडे अपने पति के साथ काफी ज्यादा रोमांटिक होती हुई भी नजर आ रही है। अंकिता लोखंडे लेटेस्ट फोटोस में इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है, अक्सर सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन करवा चौथ के अवसर पर हॉटनेस और ग्लैमरस को छोड़कर अंकिता लोखंडे ने इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है, जिसकी तस्वीरें फ़िलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फोटोज में देखा जा सकता है की अंकिता लोखंडे पोज देने के दौरान अपने हाथ में एक पूजा की थाली लिए हुए नजर आ रही है, इसके अलावा एक तस्वीर में वह अपने पति को लड्डू खिलाते हुए भी नजर आ रही है।

करवा चौथ के खास अवसर पर इंडियन ट्रेडिशनल लुक में अंकिता लोखंडे ने जीता फैंस का दिल

अंकिता लोखंडे ने मनाया अपना पहला करवा चौथ व्रत, हर पल अपने पति विक्की जैन के साथ आई नजर

सोशल मीडिया पर जब भी अंकिता लोखंडे अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है, तो उन पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है। लेकिन जब अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने पहले करवा चौथ के खास अवसर पर अपने पति विक्की जैन के साथ अपनी फोटो शेयर की तो वह एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई। जानकारी के लिए बता दें कि अंकिता लोखंडे के पति एक बिजनेसमैन है और वह ज्यादातर वक्त बाहर ही रहते हैं। लेकिन अभी करवा चौथ के खास अवसर पर उन्होंने अपना पूरा टाइम अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ ही बिताया है, इस बात का अंदाजा इन फोटो से लगाया जा सकता है जिनमें वह हर पल अंकिता लोखंडे के साथ नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *