डिलीवरी के बाद सोनम कपूर ने किया करवा चौथ का व्रत, तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सोनम कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, हालांकि वह अपनी शादी के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने प्रोजेक्ट से दूर है। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन सोनम कपूर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोनम कपूर आए दिन एक से बढ़कर एक अपनी फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। अभी करवा चौथ के खास अवसर पर सोनम कपूर इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है, जिसकी तस्वीरें अभी हाल ही में खुद सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इन तस्वीरों में सोनम कपूर काफी ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है।

इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई सोनम कपूर

डिलीवरी के बाद सोनम कपूर ने किया करवा चौथ का व्रत, तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीता

अभी हाल ही में सोनम कपूर ने जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, उनमें देखा जा सकता है वह इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है। जहां पर सोनम कपूर ने एक लहंगा साड़ी पहनी है, जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और प्यारी लग रही है। सोनम कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद में एक बार फिर फैंस अपना भरपूर प्यार इन तस्वीरों पर लुटा रहे हैं, हालांकि सोनम कपूर की इन तस्वीरों को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी पसंद किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है। जिन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है, हालांकि आनंद आहूजा और सोनम कपूर की शादी को काफी लंबा वक्त हो चुका है और अभी हाल ही में दोनों के एक बच्चा भी हुआ है। डिलीवरी के बाद में सोनम कपूर ने पहली बार करवा चौथ का व्रत किया है,

सोनम कपूर ने फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा एक बहुत बड़ा कैप्शन

डिलीवरी के बाद सोनम कपूर ने किया करवा चौथ का व्रत, तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीता

सोनम कपूर के अगर लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट लुक में सोनम कपूर एक इंडियन ट्रेडिशनल लुक में साड़ी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही है, अलग अलग अंदाज में पोज़ देते हुए सोनम कपूर बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि वह पोज देने के लिए कभी तो सीढ़ियों से उतरती हुई नजर आ रही है, तो वह कभी एक जगह खड़ी होकर पोज दे रही है। फोटोस में सोनम कपूर बेहद ज्यादा प्यारी लग रही है, जिसकी वजह से उनकी यह तस्वीरें फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है और फैंस भी इन फोटोस पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। इसके अलावा सोनम कपूर ने अपनी फोटो शेयर करते हुए एक बहुत बड़ा सा कैप्शन भी लिखा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *