श्वेता तिवारी अपनी लेटेस्ट फोटोज में लग रही है इतनी यंग, एक यूजर ने लिखा ‘संतूर वाली मम्मी’

फेमस शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में प्रेरना के किरदार से घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के एक्टिंग करियर में कई ऐसे किरदारों को पर्दे पर उतारा है जिसे देख लोग उनके फैन हो गए हैं। श्वेता ने अपने दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। आज एक्ट्रेस ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। श्वेता बहुत ही टैलेंटेड है तभी आज उनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उन्हें अपने फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी है। काम के साथ ही वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं इसलिए आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं‌। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते हुए नजर आते हैं।

श्वेता ने पहनी हद से ज्यादा शॉर्ट पैंट

श्वेता तिवारी अपनी लेटेस्ट फोटोज में लग रही है इतनी यंग, एक यूजर ने लिखा 'संतूर वाली मम्मी'

श्वेता तिवारी अपने लुक्स और ड्रेसिंग से बाकी यंग एक्ट्रेसेस को भी मात देती हुई नजर आती हैं। उन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं। हर बार एक्ट्रेस कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करती है तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है। हाल ही में उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने डेनिम ट्यूब टॉप और वाइट पेंट के साथ ब्लू ब्लेजर पहना है। उनकी पेंट काफी ज्यादा शॉर्ट है। अपने लुक को पूरा करने के लिए श्वेता ने लाइट मेकअप किया है और साथ ही अपने बालों को भी खुला रखा है। तस्वीरों में वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।

फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट

श्वेता तिवारी अपनी लेटेस्ट फोटोज में लग रही है इतनी यंग, एक यूजर ने लिखा 'संतूर वाली मम्मी'

श्वेता तिवारी की तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। लोग उनके लुक्स और स्टाइल पर फिदा हो रहे है और जमकर कमेंट कर रहे हैं। श्वेता हमेशा से ही अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं। इन तस्वीरों को देख कर कोई उन्हें 42 साल का नहीं बता सकता। उनकी घटती उम्र को देखते हुए फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ‘क्या आप तस्वीरों को क्लिक करते वक्त टाइम मशीन का यूज करती हैं’ यहां तक कि एक यूजर ने लिखा ‘छोटी बच्ची हो क्या’. वही दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘संतूर वाली मम्मी’ इस तरह से कई लोगों ने फायर और रेड हार्ट के इमोजी शेयर किए। इन तस्वीरों को अब तक कई बार देखा जा चुका है। फैंस को उनकी तस्वीरें बेहद ही ज्यादा पसंद आ रही है। श्वेता की अदाओं का आज हर कोई दीवाना है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा बढ़ती हुई नजर आती हैं। आज श्वेता कई दिलों पर राज करती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *