कैटरीना की सास घी के पराठे खाने के लिए करती है मजबूर, मजबूरी में कटरीना को करना पड़ता इंकार

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और पॉपुलर कपल्स में से एक कैटरीना कैफ और विकी कौशल हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ जहां विकी कौशल से शादी के बाद खुशहाल जिंदगी बिता रही है वहीं वह अपने वर्कफंट पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। विकी और कैटरीना कैफ को अक्सर साथ में देखा जाता है। बता दें कि कैटरीना कैफ ने जबसे पंजाबी मुंडे विकी कौशल से शादी की है तब से फैंस को उन दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। कैटरीना कैफ हर बार अपने परिवार की तारीफ करते हुए नजर आती हैं। शादी के बाद कैटरीना ने कई पहले त्योहार सेलिब्रेट किए हैं। जिन्हें उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ मनाया है। हर त्यौहार में कैटरीना कैफ बिल्कुल पंजाबी दुल्हन की तरह चूड़ा पहने और मांग में सिंदू भरे दिखाई देती हैं।

कैटरीना का देसी बहु अंदाज लोगों को आता है बेहद ही ज्यादा पसंद

कैटरीना की सास घी के पराठे खाने के लिए करती है मजबूर, मजबूरी में कटरीना को करना पड़ता इंकार

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपना पहला करवाचौथ मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कैटरीना का यह देसी बहू का अंदाज लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इसी बीच आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अपने ससुराल वालों की काफी ज्यादा तारीफ करती हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो में उन्होंने अपनी सांस की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें वह ऐसी चीज खाने के लिए मजबूर करती है जिनके लिए उन्हें मना करना पड़ता है। वह चीज है घी के पराठे। कैटरीना कैफ ने कपिल शर्मा के शो में अपनी सास से जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस के साथ शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी सास घी के पराठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन कैटरीना अपनी डाइटिंग के कारण मजबूरी में उन्हें मना भी कर देती हैं।

अपनी अगली फिल्म के प्रचार में बिजी हैं कैटरीना

कैटरीना की सास घी के पराठे खाने के लिए करती है मजबूर, मजबूरी में कटरीना को करना पड़ता इंकार

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ द कपिल शर्मा शो में गई थी जहां पर उनसे पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में कुछ बदलाव आया? खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा बनने के बाद। तो कैटरीना ने इसका दिलचस्प अंदाज़ के साथ जवाब देते हुए कहा कि उन्हें हमेशा से ही बारी आहार लेने के लिए कहा जाता है। लेकिन अपनी फिटनेस के कारण उन्हें मना भी करना पड़ता है। कैटरीना ने कपिल शर्मा शो में बताया कि उनकी सांस उन्हें घी के पराठे खाने के लिए आग्रह करती थी, लेकिन डाइटिंग के चलते वह केवल एक टुकड़ा खाती थी और जो कि शादी को 1 साल पूरा हो गया है तो उनकी मम्मी उनके लिए शकरकंद बनाती है। वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘भूत फोन’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जिसमें वह सिद्धार्थ चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। बता दें कि यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *