कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी पर बरसाया प्यार, फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी किया रिएक्ट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर अपनी कॉमेडी को लेकर छाए रहते हैं। इस बार वे अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ रोमांटिक फोटोस को लेकर चर्चा में हैं। गिन्नी चतरथ की खूबसूरत तस्वीरें खुद कपिल ने दिवाली के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कपिल और गिन्नी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जिन पर फैंस जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। कपिल शर्मा की उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ की केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की जाती है। ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर कॉमेडियन ने गिन्नी चतरथ के साथ में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गिन्नी और कपिल ने मैचिंग आउटफिट्स पहना है। एक तस्वीर में तो कपिल शर्मा अपनी वाइफ के दुपट्टे से अपना चेहरा छुपाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कपिल और गिन्नी की तस्वीरों पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ दिए अलग अलग अंदाज में पोज

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी पर बरसाया प्यार, फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी किया रिएक्ट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा की इन तस्वीरों पर फैंस ने ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। बता दे कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने कपल को बहुत खूबसूरत बताया है। तो वही सुमोना चक्रवर्ती ने दिलवाले इमोजी शेयर किये है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ चतुर्वेदी से लेकर अर्चना पूरन सिंह ने भी रिएक्ट किया है। फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। गिन्नी भी तस्वीरों में ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। तभी तो कपिल शर्मा कि अपनी पत्नी पर से नजर ही नहीं हट रही है। तस्वीरों में कपिल कभी अपनी पत्नी को निहारते तो कभी उनका दुपट्टा पकड़कर डांसिंग पोज देते दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दे कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के दो बच्चे हैं। बेटी का नाम अनायरा है और बेटे का नाम त्रिशान है।

कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ ऐसी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं

कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी पर बरसाया प्यार, फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी किया रिएक्ट

देखा जाए तो कपिल शर्मा फैशन के मामले में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। यह बात तो वो बार-बार अपनी फैशन स्टाइल से साबित कर ही देते हैं। खैर ऐसा पहली बार नहीं है कि कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ इतनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कि हो, कई बार वो अपनी पत्नी के साथ ऐसी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी एक वीडियो कपिल शर्मा का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह दिवाली कि किसी पार्टी में अपनी पत्नी गिन्नी को किस करते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा की खूबसूरत पत्नी गिन्नी चतरथ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है और दोनों बहुत कम ही एक साथ स्पोर्ट किए जाते हैं। लेकिन जब भी एक दूसरे को साथ में देखा जाता है तो वह छा जाते हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *