एक्ट्रेस आमना शरीफ ने समुद्र किनारे पार की सारी हदें, सिंपल ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

जानी-मानी मसहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, आमना शरीफ ने आज अपनी शानदार अदाकारी की वजह से लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बनाई है। आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आज आमना शरीफ के चाहने वाले हैं लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो आमना शरीफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन आमना शरीफ अपनी काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है, लेकिन कभी कबार आमना शरीफ सोशल मीडिया पर अपनी सिंपल तस्वीरों से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं अभी हाल ही में एक बार फिर आमना शरीफ ने घूमने के दौरान समुद्र किनारे अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसकी वजह से अपने चाहने वाले लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

आमना शरीफ ने समुद्र किनारे करवाया अपना लेटेस्ट फोटोशूट

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने समुद्र किनारे पार की सारी हदें, सिंपल ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

आमना शरीफ सोशल मीडिया पर अपने चाहने वाले फैंस के लिए आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उनके दिल में अपने लिए खास जगह बना लेती हैं। आज सोशल मीडिया पर आमना शरीफ का जब भी कोई लेटेस्ट लुक आता है, तो सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ जाता है जिसकी वजह यह है कि आमना शरीफ सोशल मीडिया पर अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। जिनमें उनका हॉट और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है आमना शरीफ अपने चाहने वाले फैन से बेहद ज्यादा प्यार करती हैं जिसकी वजह से वह अपने चाहने वाले फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए इस कदर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और अभी हाल ही में ही बार फिर आमना शरीफ ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट समुद्र किनारे करवाया है।

आमना शरीफ ने सिंपल ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने समुद्र किनारे पार की सारी हदें, सिंपल ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का

अभी हाल ही में आमना शरीफ ने जो अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कि है, उसमें देखा जा सकता है कि आमना शरीफ ने एक सिंपल ढ़ीली डाली ड्रेस पहनी है जो कि एक वन पीस ड्रेस है। इस वन पीस ड्रेस में एक साइड बहुत बड़ा कट लगा हुआ है जिसकी वजह से आमना शरीफ अपने परफेक्ट बॉडी के साथ-साथ अपने टोन्ड लेग्स को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा आमना शरीफ समुद्र किनारे एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस पोज देकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट कंप्लीट करवा रही है। अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करने के साथ-साथ आमना शरीफ ने अपने सिर पर एक राउंड शेप वाली टोपी पहनी है इसके अलावा एक काला चश्मा लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *