एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, सिंपल लुक में लगा ग्लैमरस का तड़का

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती है आज भले ही सोनाक्षी सिन्हा ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आती है। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। लेकिन फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म डबल एक्सेल की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है। जब भी सोनाक्षी सिन्हा कही नजर आती है तो वह हमेशा ही अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस फिल्म का प्रमोशन किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हुई है।

जींस टॉप में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, सिंपल लुक में लगा ग्लैमरस का तड़का

अक्सर सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना देती हैं। आज सोनाक्षी सिन्हा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती है तो हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती है। लेटेस्ट तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा एक ब्लैक टॉप और जींस में नजर आई है। टॉप और जींस के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा ने एक येलो कलर का ब्लेजर भी पहना है, जो सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। फोटोशूट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा एक से बढ़कर एक खूबसूरत पोज दे रही है और अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखेरती हुई काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा एक से बढ़कर एक पोज देकर अपना फोटोशूट करवा रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने जीता फैंस का दिल

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक बार फिर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, सिंपल लुक में लगा ग्लैमरस का तड़का

सोनाक्षी सिन्हा की अगर लेटेस्ट फोटोस के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट फोटोस में देखा जा सकता है, सोनाक्षी सिन्हा ने ब्लू और ब्लैक टॉप के साथ-साथ येलो कलर का ब्लेजर भी पहना है। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने पैरों में हाई हील सैंडल्स भी पहने हैं। जो सोनाक्षी सिन्हा के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं वही बात की जाए लेटेस्ट लुक में सोनाक्षी सिन्हा के फेसलूक के बारे में तो फोटोशूट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपने चेहरे पर लाइट स्मोकी मेकअप किया है। इसके अलावा अपने कानों में इयररिंग्स भी पहने हैं, अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बाल खुले हवा में भिखेर कर एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपना लेटेस्ट फोटोशूट कंप्लीट किया है। जिससे फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है और कोई इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *