आलिया भट्ट ने डिलीवरी से पहले ही रख लिया बेटी का नाम, काफी वक्त पहले ही कर दिया था नाम का खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर पैरंट्स बने हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में आलिया भट्ट संडे के दिन मां बन गई है जिसके बाद से पूरे कपूर परिवार में जश्न का माहौल है। हर कोई कपूर खानदान में होने वाली नन्ही परी के लिए उन्हें बधाइयां दे रहा है सोशल मीडिया पर भी हर कोई कपूर परिवार के लोगों को आई नन्ही परी के लिए बधाइयां दे रहा है। तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आज आलिया भट्ट की बेटी के नाम के बारे में भी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है, लेकिन अभी हाल ही में एक जानकारी मिली है जिसमें यह पता चला गया है कि आलिया भट्ट ने डिलीवरी से पहले ही बेटी का नाम रख लिया है।

बेटी के नाम को लेकर आलिया भट्ट ने पहले ही कर दिया था खुलासा

आलिया भट्ट ने डिलीवरी से पहले ही रख लिया बेटी का नाम, काफी वक्त पहले ही कर दिया था नाम का खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में पेरेंट्स बने हैं, लेकिन अभी सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जी हां यह इंटरव्यू खुद आलिया भट्ट ने दिया था, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस वायरल वीडियो इंटरव्यू में देखा जा सकता है कि यह इंटरव्यू फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन के दौरान है। जब आलिया भट्ट से यह पूछा गया कि अगर उनका नाम आलिया की जगह और कुछ होता तो क्या होता है। इस पर आलिया भट्ट ने बता दिया था कि वह आलिया भट्ट की जगह किस नाम को चुनती। जिसकी वजह से हर किसी को यह लग रहा है कि यह नाम आलिया भट्ट का पसंदीदा नाम है जिसकी वजह से अब यह लग रहा है कि आलिया भट्ट यह नाम अपनी बेटी को दे सकती है।

इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कर दिया था बेटी के नाम का खुलासा

आलिया भट्ट ने डिलीवरी से पहले ही रख लिया बेटी का नाम, काफी वक्त पहले ही कर दिया था नाम का खुलासा

आलिया भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि अगर उनका नाम आलिया नहीं होता तो वह अपना फेवरेट नाम आयरा रखती, क्योंकि आयरा आलिया भट्ट का फेवरेट नाम है। जिसकी वजह से अब हर किसी को यह लग रहा है कि आलिया भट्ट अपनी बेटी का नाम आयरा रखने वाली है। क्योंकि आयरा नाम में आ से आलिया और रा से रणवीर का नाम स्टार्ट होता है। इस वजह से सोशल मीडिया पर अब अनुमान लगाया जा रहा है कि आलिया भट्ट अपनी बेटी का नाम आयरा रखने वाली है। आयरा नाम का मतलब होता है जिसका सम्मान हो, आयरा नाम का यह मतलब होता है कि जिससे लोग प्रेरित हो। दूसरी तरफ विद्या की देवी मां सरस्वती का ही एक नाम है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *