आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद दादी बनने पर फूली नहीं समा रही है नीतू कपूर, दादी बनने पर फैंस ने दी बधाइयां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन चुके हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में संडे के दिन 6 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है। जिसके बाद में आलिया भट्ट अब ऑफिशियल तौर पर मां बन चुकी है और हर कोई मां बनने के बाद में आलिया भट्ट को और रणबीर कपूर को बधाइयां दे रहा है। जिसके बाद से पूरे कपूर परिवार में जश्न का माहौल है, तो दूसरी तरफ दादी बनने पर नीतू कपूर फूले नहीं समा रही है। जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि हाल ही में खुद नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस बात को जाहिर कर दिया है कि वह अब ऑफिशियल तौर पर दादी बन चुकी है। सोशल मीडिया पर खुद नीतू कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है।

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया लेटेस्ट पोस्ट

आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद दादी बनने पर फूली नहीं समा रही है नीतू कपूर, दादी बनने पर फैंस ने दी बधाइयां

आलिया भट्ट की डिलीवरी के बाद मैं अभी हाल ही में नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक शेर शेरनी और एक छोटा सा शेर का बच्चा दिखाई दे रहा है। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद में फैंस नीतू कपूर को दादी बनने पर बधाइयां दे रहे हैं सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के मां बनने की खबर काफी ज्यादा जोरों शोरों में है। सोशल मीडिया पर हर तरफ आलिया भट्ट के मां बनने की खबरें छाई हुई है, तो दूसरी तरफ कपूर परिवार और भट्ट परिवार में खुशियों का जश्न माहौल बना हुआ है। कपूर परिवार के साथ-साथ भट्ट परिवार में भी जश्न मनाया जा रहा है और नन्ही परी के लिए मिठाइयां बांटी जा रही है।

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया यह पोस्ट

नीतू कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर है आलिया भट्ट की तरह ही एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें यह लिखा है यह हमारी जिंदगी का सबसे बड़ी खुशी की खबर है। हमारा बेबी आ गया है यह एक बहुत मैजिकल बेबी गर्ल है। ब्लेस्ड पेरेंट्स सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने जब से यह पोस्ट शेयर किया है तब से बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए नीतू कपूर को भी बधाइयां दी है। इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई फैंस ने भी इस पोस्ट पर नीतू कपूर को बधाइयां दी है। हर कोई नीतू कपूर की दादी बनते ही खुशखबरी पर उन्हें शुभकामनाएं भेज रहा है। तो कुछ लोग कमेंट कर इस पर अपनी शुभकामनाएं नीतू कपूर को भेज रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *