रणबीर कपूर का सपना हुआ सच, हमेशा से की एक परी जैसी बेटी चाहते थे रणबीर कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर अब एक नई जिंदगी में प्रवेश कर चुके हैं. अब नई जिंदगी की शुरुआत होने के साथ ही यह दोनों काफी ज्यादा चर्चा में है। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पैरंट्स बने हैं संडे के दिन 6 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट मां बनी है। और मां बनने के बाद से वह काफी ज्यादा चर्चा में है सोशल मीडिया पर खुद आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खुशखबरी को अपने चाहने वाले लोगों के साथ शेयर किया है। एक तरफ जहां पर पूरे कपूर परिवार और भट्ट परिवार में जश्न का माहौल है, तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पिछले इंटरव्यू भी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ चुके हैं। जिसकी वजह है कि रणबीर कपूर पहले से ही एक बेटी चाहते थे और अब जब उनका यह सपना पूरा हो चुका है तो इसके के साथ व चर्चा में छा गए हैं।

रणबीर कपूर हमेशा से रहे बच्चों के नजदीक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर को हमेशा से ही छोटे बच्चों के साथ और बड़ों के साथ घुलनशील स्वभाव रहा है। जिसकी वजह से यह हमेशा काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। रणबीर कपूर को बच्चों को आसानी से हैंडल करना आता है जिसकी वजह से वह हर कहीं पर हर किसी बच्चे के साथ आसानी से घुलमिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन रणबीर कपूर की नई नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं। जिनमें रणवीर कपूर बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं सोशल मीडिया पर खुद आलिया कपूर ने भी एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें रणबीर कपूर एक ऐड में बच्ची के साथ मौज मस्ती करते नजर आ रहे थे जिसके बाद यह बात तो जाहिर हो गई कि रणबीर कपूर को हमेशा से बच्चों से लगाव रहा रहा है।

रणबीर कपूर हमेशा से ही चाहते थे बेटी

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रणबीर कपूर ने एक ब्लू शर्ट के साथ एक डेनिम जींस पहनी है। वही उनके साथ एक प्यारी सी बच्ची भी दिखाई दे रही है जो फ्रॉक पहने नजर आ रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है रणबीर कपूर बच्ची की काफी अच्छे से देख रहे कर रहे हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह भी वीडियो ओरियो कंपनी के बिस्किट का ऐड है। जिसमें रणबीर कपूर और 1 बच्ची साथ में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इससे पहले रणबीर कपूर ने अनुपमा से भी बच्चे रखने की ट्रेनिंग ले चुके हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *