सोनल चौहान ने फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक सोनल चौहान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। सोनल चौहान अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उन्होंने अपनी अदाओं का जादू सारी दुनिया पर बिखेरा है। आज दुनिया में उन्हें हर कोई जानता है। लोग उनके लुक्स को काफी ज्यादा पसंद करते है। सोनल चौहान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, जिसके चलते वे आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस के लाखों कॉमेंट्स और लाइक्स आते दिखाई देते हैं। फैंस उनपर अपना ढेर सारा प्यार लुटाते हैं। सोनल चौहान की सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसके चलते वे हमेशा लाइमलाइट मे बनी रहती हैं और अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती है।

सोफे पर बैठ कर अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है सोनल चौहान

सोनल चौहान ने फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए बेकाबू

सोनल चौहान ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके लुक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सोनल चौहान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। तस्वीरों में सोनल को वाइट कलर की ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। सोनल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। वाकई सोनल चौहान इन तस्वीरों में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं और सोफे पर बैठ कर अलग-अलग अदाओं के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट और लाइक करके उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। सोनल की इन तस्वीरों पर से लोगों की नजरें हटना मुश्किल हो गई है।

जल्द ही बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगी सोनल

सोनल चौहान ने फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस हुए बेकाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘जन्नत’ में सोनल चौहान इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी। इस फिल्म के जरिए ही सोनल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बहुत ज्यादा सुपरहिट रही थी। साथ ही सोनल ने बॉलीवुड से साउथ की फिल्मों की तरफ रुख भी किया था। आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सोनल एक जाना माना नाम है। वही बात करें सोनल के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ‘आदि पुरुष’ में नजर आने वाली है। बता दे कि यह फिल्म ‘रामायण’ के तर्ज में बनाई गई है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। वही सीता के किरदार में कृति सेनन नजर आएंगी। अब फैंस सोनल को इस फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *