फिल्म पठान के रिलीज से पहले बवाल, दीपिका पादुकोण के इंटिमेट सीन और वेशभूषा पर उठे सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जल्दी ही फिल्म पठान बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ कई बड़े-बड़े अभिनेता भी दिखाई देंगे। लेकिन अभी हाल ही में जब से फिल्म पठान का गाना बेशर्म रिलीज हुआ है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पठान बॉयकॉट का ट्रेंड स्टार्ट हो गया है। क्योंकि इस गाने के अंदर दीपिका पादुकोण की वेशभूषा और आपत्तिजनक सीन देने की वजह से लोगों को इस फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करते हुए लिखा है कि यह दूषित मानसिकता को दिखाता है और दूषित मानसिकता के चलते ही यह गाना फिल्माया गया है। इस दूषित मानसिकता पर ही लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं।

शाहरुख खान की इससे पहले भी हो चुकी है फिल्में फ्लॉप

फिल्म पठान के रिलीज से पहले बवाल, दीपिका पादुकोण के इंटिमेट सीन और वेशभूषा पर उठे सवाल

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है, लेकिन पिछले कुछ वक्त से शाहरुख खान द्वारा फिल्मों में आपत्तिजनक सीन देने की वजह से उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है। हालांकि अभी हाल फिर मैं कुछ वक्त पहले शाहरुख खान की एक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी, जो कि बुरी तरीके से फ्लॉप हुई थी और यह फिल्म पठान जो कि 2023 में रिलीज होने जा रही है यह रिलीज होने के पहले ही काफी ज्यादा परेशानियों में घिर चुकी है और लोग इस फिल्म को लेकर तरह तरह की बातें कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग इसे बॉयकॉट और इस फिल्म का बहिष्कार करने में जुट गए हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर शाहरुख खान काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं।

टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ पर आपत्ति जताते हुए लोगों ने दीपिका पादुकोण पर सादा निशाना

फिल्म पठान के रिलीज से पहले बवाल, दीपिका पादुकोण के इंटिमेट सीन और वेशभूषा पर उठे सवाल

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है, लेकिन दीपिका पादुकोण ने कई फिल्मों में बेहद आपत्तिजनक सीन दिए हैं और ऐसा ही इस फिल्म में हुआ दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के लिए बेहद ज्यादा छोटे कपड़े और आपत्तिजनक सीन दिए हैं। इस वजह से लोग इस दूषित मानसिकता के लिए दीपिका पादुकोण को ट्रोल कर रहे हैं। क्योंकि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म के गाने में बेहद ज्यादा इंटीमेट सीन दिए हैं। इससे यह तो जाहिर हो जाता है कि फिल्म के अंदर भी दीपिका पादुकोण ने इससे ज्यादा इंटिमेंट सीन दिये होंगे, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग जोरों शोरों से दीपिका पादुकोण को ट्रोल कर रहे हैं। क्योंकि दीपिका पादुकोण ने इस से पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देते हुए भी अपना बयान दिया था। जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण फिर एक बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *