एमएमएस वायरल के बाद भी अंजलि अरोड़ा नहीं आ रही अपनी हरकतों से बाज, शेयर कर दिया फुल क्लीवेज वीडियो

मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने अब तक कच्चा बादाम गाने से अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। जिसकी वजह से वह आज घर-घर में जानी जाती है लेकिन अभी हाल में कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक m.m.s. वायरल हुआ था। इस एमएमस के वीडियो के वायरल हो जाने के बाद अंजलि अरोड़ा को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा था। लेकिन फिलहाल आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और जहां एक तरफ अंजलि अरोड़ा ने शुरुआती दौर में कच्चा बदाम गाने से लोगों के पसीने छुड़ा दिए थे तो अब अभी हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा ने वायरल एम एम एस के बाद में एक फुल क्लीवेज वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है।

एमएमएस वायरल होने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है अंजलि अरोड़ा

कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इस वायरल वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा बवाल में फस गई थी और इस वीडियो की वजह से अंजलि अरोड़ा को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा अपने काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस वीडियो शेयर करती है और वह आज अपनी अदाओं से हर किसी को लुभाना जानती है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने एक से बढ़कर एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में खुद अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फुल क्लीवेज को कैमरे के सामने प्लांट करती हुई नजर आ रही है।

फुल क्लीवेज वीडियो से अंजलि अरोड़ा ने लोगों को लुभाया

अभी हाल ही में खुद अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है अंजली अरोड़ा एक बेडरूम के अंदर बेड पर बैठकर एक से बढ़कर एक सुपर बोल्ड पोज दे रही है। अंजलि अरोड़ा ने वीडियो शूट के दौरान बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहन रखी है और इसलिए अपनी ड्रेस की वजह से वह अपनी फुल क्लीवेज को कैमरे के अंदर रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही है। इसी फुल क्लीवेज वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फुल क्लीवेज वीडियो पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है – कि एमएमएस वायरल होने के बाद भी अंजलि अरोड़ा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है. दूसरी तरफ कुछ लोग यह भी बोल रहे हैं कि एमएमएस वायरल से भी अंजलि अरोड़ा ने कुछ नहीं सीखा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *