अपने बॉयफ्रेंड को छोड़कर किसी और शख्स के साथ इश्क लड़ा रही हिना खान, पुरानी दिल्ली में बाहों में बाहें डाले दिखे

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, लेकिन अब छोटे पर्दे के साथ-साथ हिना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने कदम जमा चुकी है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है टीवी सीरियल्स के साथ-साथ आजकल हिना खान अपनी म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। जिसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि हिना खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर आज हीना खान काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है, लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में हिना खान का दिल्ली की गलियों में घूमते हुए एक वीडियो सामने आया है।

बॉयफ्रेंड को छोड़कर किसी और शख्स के साथ दिखी हिना खान

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़कर किसी और शख्स के साथ इश्क लड़ा रही हिना खान, पुरानी दिल्ली में बाहों में बाहें डाले दिखे

अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले हीना खान दिल्ली पहुंची थी जहां पर वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ नहीं बल्कि किसी और शख्स के साथ दिल्ली की गलियों में घूमती हुई नजर आई। दिल्ली की गलियों में घूमते हुए हिना खान अपनी पहचान छुपाने के लिए अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, जिसकी वजह से यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फिलहाल हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से दूरियां बनाकर किसी और शख्स के साथ दिल्ली में घूम रही थी लेकिन हिना खान के साथ जो शख्स घूम रहा था उस शख्स के बारे में बात करें तो इस शख्स का नाम शाहिर शेख है, जिसके साथ हीना खान दिल्ली की पुरानी गलियों में मजे कर रही थी हिना खान और शाहिर दोनों इस वीडियो में मास्क लगाए दिख रहे हैं।

हिना खान और शाहिर शेख के बीच में है दोस्ती

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से हिना खान और शाहिर के बीच में एक अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं आपको बता दें कि हाल ही में कुछ वक्त पहले हिना खान और शाहिर का एक वीडियो बारिश रिलीज हुआ था। जिसके अंदर दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही थी और इसी वीडियो के अलावा दोनों ने कई गानों में साथ काम किया है। जिसकी वजह से काम करते-करते दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई है, लेकिन फिलहाल हिना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आपको बता दें कि वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को डेट कर रही है। लेकिन फिलहाल दिल्ली के अंदर इंजॉय करते हुए अपने बॉयफ्रेंड संग नहीं बल्कि अपने शूटिंग दोस्त शाहीर के साथ दिल्ली की गलियों में घूमती हुई नजर आई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *