पहली बार मुलाकात पर राधिका ने यश से नहीं की थी बात, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फिल्म केजीएफ के बाद दुनिया और देश भर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले साउथ स्टार यश अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के संग आए दिन कई तस्वीरें शेयर करते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं जिसके चलते वह अपनी कोई भी तस्वीर शेयर करना नहीं भूलते हैं। यश की वाइफ राधिका ने हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। हाल ही में 9 दिसंबर को उनकी शादी को 6 साल पूरे हुए सालगिरह पर राधिका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी स्ट्रांग बॉन्डिंग नजर आ रही है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस ने ढेरों लाइक्स और कमेंट्स किये है और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुई है।

शुरुआत में यश को घमंडी मानती थी राधिका

पहली बार मुलाकात पर राधिका ने यश से नहीं की थी बात, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

साथ ही आपको बता दें कि राधिका पंडित और यश की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। वही बात करें राधिका और यश की लव स्टोरी की, तो शुरुआत में इन दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के सेट पर हुई थी। इन दोनों की पहली मुलाकात भी हद से ज्यादा इंटरेस्टिंग थी। बता दें कि पहली मुलाकात के दौरान राधिका को यश थोड़े घमंडी लगे थे क्योंकि दोनों शुरू से एक दूसरे से कम ही बात करते थे जिसमें यश थोड़ा कम बोलते थे। शूटिंग के लिए दोनों को एक ही कैप में जाना पड़ता था। शुरुआत में यश राधिका से बहुत ही कम बोलते थे जिसके चलते राधिका यश को घमंडी समझती थी। लेकिन धीरे-धीरे दोनों की बातें होने लगे और बातों के बाद दोस्ती।आपको बता दें कि मन ही मन यश राधिका से प्यार भी करने लगे थे और राधिका को अपने मन की बात भी बताना चाहते थे लेकिन कभी हिम्मत नहीं कर पाते थे।

यश और राधिका की शादी

पहली बार मुलाकात पर राधिका ने यश से नहीं की थी बात, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

यश बातों ही बातों में राधिका से यह कहकर कि उनकी जिंदगी में कोई है जिसे वो प्यार करते हैं कहकर इशारा करते थे। इस पर राधिका पंडित उन्हें लड़की को प्रपोज करने की सिलाई दिया करती थी। लेकिन उस वक्त राधिका को यह नहीं पता था कि यह सारी टिप्स यश उनके लिए ही मांग रहे हैं। इसके बाद यश ने वैलेंटाइंस डे पर राधिका को अपने मन की बात बताने की कोशिश की लेकिन इस बार भी वह असफल रहे। कैसे-तैसे उन्होंने अपने दिल की बात राधिका को बता दी और इनकी दोस्ती एक रिश्ते में बदल गई। दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की। आज जब कभी भी राधिका और यश अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं तो वह फैंस को काफी पसंद आती हैं। फैंस उन्हें बेस्ट कपल कहते हुए कमेन्ट करते हैं। राधिका पंडित और यश बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *