एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, सिर्फ कोट पहनकर बनाया बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो

मशहूर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बदाम गाने से लोगों के दिल में अपने लिए खांस जगह बना ली, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छा गई थी, एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने कच्चा बदाम गाने से ही पूरी इंडस्ट्री में अपना एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा कई म्यूजिक वीडियोस बनाकर अपलोड करती रहती है। जिनकी वजह से आज दिन प्रतिदिन अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोगों की संख्या लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हो चुकी है। आज अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को लुभाने के लिए अंजलि बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो अपलोड करती रहती है। अभी हाल ही में एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का एक बेहद बोल्ड वीडियो सामने आया है।

सिर्फ कोट पहनकर अंजलि अरोड़ा ने सूट किया अपना लेटेस्ट वीडियो

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा का नया वीडियो आया सामने, सिर्फ कोट पहनकर बनाया बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो

अक्सर अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने काफी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस वीडियो शेयर करती हैं। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वायरल हुआ था। इस वायरल एमएमएस में जो लड़की दिख रही थी उसको अंजलि अरोड़ा से जोड़ा गया था। जिसके बाद अंजलि अरोड़ा को काफी ज्यादा मुसीबतों का सामना करना पड़ा था और काफी वक्त तक अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो पर चुप्पी साध रखी थी। लेकिन बाद में अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो में किसी और लड़की का जिक्र करते हुए इस इल्जाम को खारिज कर दिया। जिसके बाद से अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर जब भी अंजलि अरोड़ा अपने बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर करती है तो वह एक बार फिर चर्चा में छा जाती है।

बोल्ड वीडियो पर आया फैंस का दिल

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक बेहद ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इस लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने केवल ब्लू कलर का कोट पहनकर ही अपना लेटेस्ट वीडियो शूट किया है। वीडियो के दौरान अंजलि अरोड़ा बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है और अपनी खूबसूरती से अपने चाहने वाले लोगों को दीवाना बना रही हैं। वीडियो सूट में देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा ने ड्रेसिंग के मामले में कुछ भी कपड़े नहीं पहन रखे हैं केवल एक कोट डालकर अपनी इनर ब्यूटी का दीदार करवा रही है। साथ ही साथ अपने स्लिम लैग्स से हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती हुई नजर आ रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *