49 साल की मलाइका अरोड़ा को सताने लगा डर, खास बातचीत में नोरा फतेही को बताया कि करती है – इन सिक्योर फील

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका अरोड़ा आज लगभग 49 साल की हो चुकी है और 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन मलाइका अरोड़ा के नए-नए बोल्ड और ग्लैमरस वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनकी वजह से वह हमेशा अपने चाहने वाले लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं, हालांकि मलाइका अरोड़ा को फिल्मों में काम करते हुए खास पहचान नहीं मिली है। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अच्छी खासी चर्चा में रहती है, आए दिन सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छा जाती है। लेकिन फिलहाल मलाइका अरोड़ा को डर सताने लगा है जिसका खुलासा उन्होंने नोरा फतेही के साथ किया है।

मलाइका अरोड़ा को सताने लगा डर

49 साल की मलाइका अरोड़ा को सताने लगा डर, खास बातचीत में नोरा फतेही को बताया कि करती है - इन सिक्योर फील

अभी हाल ही में नोरा फतेही से खास बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कई खुलासे किए हैं मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उन्हें अब 49 साल की उम्र में डर सताने लगा है। इसके अलावा इसी शो में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के साथ-साथ भारती सिंह भी थी। भारती सिंह ने मलाइका अरोड़ा से उम्र, काम और फिजिकल रोल करने वालों के लिए जब बात की तो इस पर जवाब देते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि आखिर मैं भी एक इंसान ही हु, और कुछ पल ऐसे हो जाते हैं जब वह भी असुरक्षित फील करती हैं। इस बारे में बातचीत करते हुए मलाइका ने बताया कि आखिर मैं भी तो एक इंसान हूं जब मैं बेकार बैठी रहती हूं या मेरे पास कोई काम नहीं रहता तो मैं सोचती हूं कि यार यह काम में भी कर सकती थी और मैं अभी कोई काम नहीं कर रही जब मैं बेकार या फ्री रहती हूं तो इस तरीके की सोच का मुझ पर भी असर होता है।

मलाइका अरोड़ा ने कार एक्सीडेंट को लेकर भी किया खुलासा

49 साल की मलाइका अरोड़ा को सताने लगा डर, खास बातचीत में नोरा फतेही को बताया कि करती है - इन सिक्योर फील

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही और भारती को जवाब देते हुए बताया कि कुछ चीजें या कुछ काम ऐसे भी होते हैं जो बना भी देते हैं और बिगाड़ भी देते हैं। तो यह कोई उम्र नहीं है कि मैं सुंदर हूं शायद और अधिक टैलेंटेड भी है। लेकिन इस तरीके की जब बातें सामने आती है तो वह असुरक्षित फील करते हुए उनके बारे में सोचती हैं। इसके अलावा एक शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई बातें भी शेयर की। लेकिन अभी हाल ही में अपने कार एक्सीडेंट को लेकर मलाइका अरोड़ा ने फराह खान से बातचीत की और खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान से अलग होने या तलाक को लेकर भी बातचीत की है। इसके अलावा फिलहाल अर्जुन कपूर संग अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर भी बातचीत करती नजर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *