दीपिका पादुकोण के बाद अंजलि अरोड़ा ने पार की सारी हदें, बेशर्म गाने पर झुक कर किया बेहद बोल्ड डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका पादुकोण का हाल ही में रिलीज हुआ गाना बेशर्म सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचा रहा है। तो दूसरी तरफ इस गाने की वजह से दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी वजह है कि यह गाना फिल्म पठान का है जो कि जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस रिलीज के पहले यह गाना काफी ज्यादा विवादों में फंस चुका है। गाने के अंदर दीपिका पादुकोण बेहद ज्यादा आपत्तिजनक कपड़े पहने और आपत्तिजनक सीन देती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह से लोगों ने इस फिल्म और इस गाने को बॉयकॉट की मांग की है, तो दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण को समर्थन करते हुए अंजलि अरोड़ा ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है।

वायरल वीडियो के बाद में अंजलि अरोड़ा ने बेशर्म गाने पर दिया बोल्ड अंदाज

दीपिका पादुकोण के बाद अंजलि अरोड़ा ने पार की सारी हदें, बेशर्म गाने पर झुक कर किया बेहद बोल्ड डांस

मशहूर कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए अंजलि अरोड़ा अपने चाहने वाले लोगों से जुड़ी हुई रहती है। सोशल मीडिया पर आज अंजलि अरोड़ा के चाहने वाले लोग लाखों नहीं बल्कि करोडो है जो अंजलि अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वायरल हुआ था वायरल एमएमएस की वजह से अंजलि अरोड़ा को लोगों के सामने काफी ज्यादा शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था। क्योंकि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी जिसकी वजह से अंजलि अरोड़ा काफी ज्यादा परेशानियों में घिर गई थी।

अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेशर्म गाने पर डांस

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने बेहद ज्यादा छोटे कपड़े पहन कर दीपिका पादुकोण के गाने बेशर्म पर बेहद ही बोल्ड तरीके से डांस करते हुए एक वीडियो क्लिप बनाई है। इस वीडियो क्लिप को अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के दौरान अंजलि अरोड़ा झुककर बेहद ही बोल्ड सीन दे रही है और इंटिमेंट सीन की वजह से अंजलि अरोड़ा को एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के इंटिमेंट सीन देने की वजह से एक बार फिर लोगों ने उन्हें तरह-तरह की कमेंट करते हुए ताना दिया है। तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है हमें तो लूट लिया मिलके इश्क वालों ने। तो दूसरी तरफ अंजलि अरोड़ा को कमेंट में एक बार फिर काफी ज्यादा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *