पठान कॉन्ट्रोवर्सी पर बेशर्म रंग को मिला फायदा, 100 मिलियन व्यूज से टूटे सारे रिकॉर्ड्स

जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज होने जा रही है। इस पठान फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है हालांकि पठान के रिलीज होने से पहले हाल ही में फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। जिसकी वजह से इस गाने को सोशल मीडिया पर एक बहुत बड़ा ट्रेंड मिल चुका है सोशल मीडिया पर बेशर्म रंग गाने का ट्रेंड काफी ज्यादा जोरों शोरों में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर हर तरफ इस गाने को लेकर चर्चा हो रही है सोशल मीडिया पर हर कोई इस गाने को लेकर चर्चा कर रहा है वही विवादों के बीच इस बेशर्म रंग गाने ने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेशर्म रंग को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

बेशर्म रंग सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान की जहां हर जगह बॉयकॉट की मांग उठ रही है तो दूसरी तरफ से फिल्म पठान का बेशर्म रंग गाना काफी ज्यादा जोरों शोरों में चर्चा में छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने का काफी ज्यादा ट्रेंड बना हुआ है। सोशल मीडिया पर हर तरफ फिल्म पठान के बेशर्म गाने को लेकर चर्चा हो रही है पुरे सोशल मीडिया पर बेशर्म रंग का ट्रेंड बना हुआ है, सोशल मीडिया पर हर कोई इस गाने को देख रहा है और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच में ही इस गाने ने अपने 100 मिलीयन व्यूज पूरे कर लिए हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर यह गाना काफी ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है जहां एक तरफ कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से लोगों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो इसका भरपूर फायदा इस गाने को मिला है।

बेशर्म रंग गाने ने सोशल मीडिया पर तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

जबसे बेशर्म रंग गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आया है तो इस गाने पर करोड़ों व्यूज आ चुके हैं जिसकी वजह से यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड में जा चुका है। आपको बता दें कि बेशर्म रंग गाना सोशल मीडिया पर सबसे कम समय में अपने 100 मिलीयन व्यूज पूरे कर चुका है। जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में छाया हुआ है, इससे पहले सलमान खान की फिल्म राधे का गाना सिटी मार 11 दिन में 100 मिलीयन व्यूज पूरे करा था। लेकिन इस बेशर्म रंग गाने ने यह रिकॉर्ड मात्र 10 दिन के अंदर ही तोड़ दिया। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यह बेशर्म रंग गाना सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है और सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *