आमिर खान की लाडली बेटी ने अपने पिता के सामने ही पहने ऐसे कपड़े, तस्वीरें हो गई सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में खास जगह बना ली है जिसकी वजह से आज अभिनेता आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर आज भले ही आमिर खान ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से आज करोड़ों चाहने वाले लोगों के दिल में बसते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन आमिर खान की लाडली बेटी की वजह से आमिर खान चर्चा में छाए रहते हैं जिसकी वजह यह है कि आज आमिर खान की लाडली बेटी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती है और वह सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती है, जिसकी वजह से उनके पिता को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

जन्मदिन के खास अवसर पर पिता के सामने ही पहन ली बिकनी ड्रेस

आमिर खान की लाडली बेटी ने अपने पिता के सामने ही पहने ऐसे कपड़े, तस्वीरें हो गई सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि आमिर खान की लाडली बेटी का नाम इरा खान है जोकि अपनी बेबाक हरकतों के लिए जानी जाती है, इरा खान अपने पिता आमिर खान को शर्मिंदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है, जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से भी लगाया जाता है हाल ही में कुछ वक्त पहले इरा खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था इस जन्मदिन के खास अवसर पर इरा खान ने कोई अच्छी ड्रेस ना पहनकर एक बिकिनी ड्रेस में अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस बिकनी ड्रेस में आमिर खान की लाडली बेटी अपने पिता और घरवालों के साथ में केक काटती हुई भी नजर आ रही है केक कटिंग के दौरान आमिर खान और परिवार वालों के साथ साथ उनकी लाडली बेटी इरा खान का बॉयफ्रेंड भी तस्वीरों में देखा जा सकता है।

बिकनी ड्रेस में इरा खान बॉयफ्रेंड संग उत्तरी स्विमिंग पूल में

आमिर खान की लाडली बेटी ने अपने पिता के सामने ही पहने ऐसे कपड़े, तस्वीरें हो गई सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक तस्वीर में इरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्विमिंग पूल के अंदर नहाते हुए नजर आ रही है दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले फोटो शूट के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखने के बाद में हर कोई एक बार फिर आमिर खान को उनकी बेटी इरा खान को लेकर नसीहत देता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि इस तरीके की बेबाक हरकत करने की वजह से लोगों ने तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं क्योंकि अभी तक भारतीय कल्चर के अनुसार भारत में बेटियां अपने पिता के सामने इस तरीके की ड्रेस पहनने की वजह से इरा खान और उनके पिता आमिर खान दोनों को ही देशभर के लोग ट्रोल कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *