मोज़ मस्ती करने विदेश पहुँची हुमा कुरैशी, फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार अदाकारी की वजह से जाने जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है, जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन हुमा कुरैशी की नई-नई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जिनकी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल ही में हुमा कुरैशी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है जिनकी वजह से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है, कि फिलहाल हुमा कुरेशी विदेश में घूम रही है और घूमते हुए विदेश में मजे कर रही है। विदेश में मौज मस्ती करते हुए हुमा कुरैशी ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

क्रिसमस के खास अवसर पर हुमा कुरेशी पहुंची विदेश

मोज़ मस्ती करने विदेश पहुँची हुमा कुरैशी, फोटोज हुई वायरल

हाल ही में कुछ वक्त पहले हुमा कुरैशी और शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा की एक फिल्म रिलीज हुई थी इस फिल्म के बाद से लगातार सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी सुर्खियों में रही है। लेकिन अभी हाल ही में हुमा कुरेशी अपना वक्त विदेश में बिताती हुई और विदेश में मौज मस्ती करती हुई नजर आई है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है सोशल मीडिया पर जबसे हुमा कुरैशी की ये तस्वीरें सामने आई है उसके बाद में तो फैंस ने हुमा कुरैशी की जमकर तारीफ की है सोशल मीडिया पर आई लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा कुरैशी बेहद ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही है सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। लेकिन वह फिलहाल एंजॉयमेंट के लिए विदेश गई हुई है जहां से उन्होंने अभी हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

सर्दी में ठिठुरते दिखी हुमा कुरेशी

मोज़ मस्ती करने विदेश पहुँची हुमा कुरैशी, फोटोज हुई वायरल

मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क चुना है न्यूयॉर्क में इंजॉय करते हुए हुमा कुरैशी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा कुरेशी एक टोपा लगाए हुए ओर इसके साथ ही सर्दी के बेहद ज्यादा मोटे कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं उन्हीं कपड़ों में अपनी सर्दी को छुपाते हुए हुमा कुरैशी कैमरे के सामने पोज दे रही है सोशल मीडिया पर सामने आई हुमा कुरैशी की इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि हुमा कुरेशी फिलहाल विदेश की सर्दी में ठिठुरते हुए नजर आ रही है और इस सर्दी में ठिठुरते हुए भी हुमा कुरैशी अपनी खूबसूरती को कैमरे के सामने भिखरते हुए नजर आ रही है इस बात का अंदाजा इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है सोशल मीडिया पर आई इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *