अंजलि अरोड़ा ने डीप नेक ब्लाउज पहनकर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, उभार देख मचल उठा फैंस का दिल

मशहूर कच्चा बदाम गाने पर डांस करने से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अंजलि अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है सोशल मीडिया पर आए दिन अंजलि अरोड़ा अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है जिनमें उनका ग्लैमरस और हॉट अंदाज देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर आए दिन अंजलि अरोड़ा अपनी बेहद ज्यादा हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले लोगों को आसानी से अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती है। सोशल मीडिया पर आए दिन अंजलि अरोड़ा की एक से बढ़कर एक हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती है जिनसे वह अपने चाहने वाले लोगों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना देती हैं।

कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का m.m.s. हुआ था वायरल

अंजलि अरोड़ा ने डीप नेक ब्लाउज पहनकर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, उभार देख मचल उठा फैंस का दिल

हाल ही में कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में आई थी। इस एमएमएस के वायरल होने के बाद में अंजलि अरोड़ा ने काफी लंबे वक्त से मीडिया के लोगों से बातचीत नहीं की थी जिसकी वजह से लोगों ने कहा था कि इस वीडियो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि खुद अंजलि अरोड़ा है जो कि बेहद ही आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी। इस वायरल वीडियो के बाद में भी अंजलि अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छा जाती है, अभी हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने कुछ वक्त पहले बेहद ज्यादा डीप नेक ब्लाउज पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया था इस लेटेस्ट डीप नेक ब्लाउज की वजह से अंजलि अरोड़ा अपने उभार को साफ-साफ प्लांट करती हुई नजर आ रही थी।

ग्रीन लहंगा और दीपनेक ब्लाउज से अंजलि अरोड़ा ने लोगों के दिल में लगाई आग

अंजलि अरोड़ा ने डीप नेक ब्लाउज पहनकर दिखाई अपनी इनर ब्यूटी, उभार देख मचल उठा फैंस का दिल

अंजलि अरोड़ा के अगर फोटो शूट के बारे में बात की जाए तो फोटो शूट में देखा जा सकता अंजलि अरोड़ा ने एक ग्रीन कलर का लहंगा और चुन्नी पहन रखी है। साथ ही साथ एक सिल्वर कलर का डीप नेक ब्लाउज भी पहना है यह सिल्वर कलर का डीप नेक ब्लाउज इतना ज्यादा डीप है कि इसकी वजह से अंजलि अरोड़ा की इनर ब्यूटी साफ-साफ इन तस्वीरों में देखी जा सकती है इसके अलावा अंजलि अरोड़ा इन तस्वीरों में बेहद डीप नेक ब्लाउज की वजह से अंजलि अरोड़ा के उभार भी साफ-साफ इन तस्वीरों में देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर अंजलि अरोड़ा को इस तरीके के फोटो शूट करवाकर अपलोड करने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है जिसमें कुछ यूजर्स उन्हें वायरल m.m.s. की याद दिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *