मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई सेरेमनी में मीका सिंह ने किया परफॉर्म, 10 मिनट गाने के लिए एक शो जितनी फ़ीस मिली

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का हाल ही में 29 दिसंबर को राधिका मर्चेंट संग सगाई सेरेमनी हुई है। इस सगाई सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है, आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की इंगेजमेंट राजस्थान में स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई है। लेकिन इंगेजमेंट की शाम को ही मुकेश अंबानी ने अपने घर मैं एक पार्टी का आयोजन किया है। इस पार्टी सेरेमनी में कई बॉलीवुड के सेलिब्रेटयो ने इसमें शिरकत की है। आपको बता दें कि सितारों से सजी इस महफिल में मशहूर सिंगर मीका सिंह ने अपने गाने से चार चांद लगा दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दे कि उन्होंने इस सेरेमनी के लिए सिर्फ 10 मिनट परफॉर्म किया है। लेकिन 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने लगभग डेढ़ करोड रुपए की फीस चार्ज की है।

ईशा अंबानी की शादी में भी मीका सिंह ने किया था परफॉर्म

मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई सेरेमनी में मीका सिंह ने किया परफॉर्म, 10 मिनट गाने के लिए एक शो जितनी फ़ीस मिली

अंबानी फैमिली में जब भी कोई फंक्शन या कोई पार्टी होती है, तो उसमें मिका सिंह लगभग अपनी परफॉर्म करते दिखाई देते हैं। आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट से पहले भी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की शादी के वक्त भी मिका सिंह ने अपने परफॉर्मेंस से पूरी महफिल में चार चांद लगा दिए थे, जिसकी वजह से भी वह काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे लेकिन अभी हाल ही में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की इंगेजमेंट में भी मिका सिंह ने अपने गाने से हर किसी के चेहरे पर खुशियां लायी है आपको बता दें कि मीका सिंह ने इस 10 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए लगभग डेढ़ करोड रुपए फीस वसूल की है, जो कि मीका सिंह लगभग एक पूरे शो के लिए लेते हैं।

इंगेजमेंट का मुंबई में हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

बता दें कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की इंगेजमेंट गुजरात के मशहूर हेल्थ केयर सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट संग हुई है। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई भले ही राजस्थान में हुई हो लेकिन राजस्थान से लौटने के बाद मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीला में इसका एक सेलिब्रेशन रखा है। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है, आपको बता दें कि इस सेलिब्रेशन में एंटरटेनमेंट की दुनिया के, बिजनेस की दुनिया के और राजनीति जगत के कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। जिसमें से फिल्म इंडस्ट्री से मशहूर अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर आलिया भट्ट इनके अलावा रणवीर सिंह, जहान्वी कपूर, अयान मुखर्जी सहित कई बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने इस पार्टी में शिरकत की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *