सारा अली खान ने अलग अंदाज में 2022 को कहा अलविदा, शेयर किया अनदेखे वीडियोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपने नए नए वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है सारा अली खान ने साल भर के अनदेखे वीडियोस और मोमेंट्स को इकट्ठा किए हुए हैं। जिसकी वजह से सारा अली खान का यह वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है, इसके अलावा बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है सारा अली खान कहीं पर डांस कर रही है, तो कभी ट्रेवल करती हुई तो कभी सूट करती हुई तो कभी फैमिली के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

सारा अली खान ने 2022 को कहां बाय बाय

सारा अली खान ने अलग अंदाज में 2022 को कहा अलविदा, शेयर किया अनदेखे वीडियोज

सारा अली खान ने जो लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, सोशल मीडिया पर सारा अली खान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है दूसरी तरफ आपको बता देगी पोस्ट शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा है “2022 को धन्यवाद, आगे सारा लिखा ने लिखा है इस साल में मुझे फिल्म, ट्रैवल्स, सूट, मिल्स, कॉफी, फुल मून, सनराइज, वर्कआउट, स्नो, रेन और स्विम देने के लिए, इसके अलावा सारा अली खान इसके आगे लिखा है मुझे उम्मीद है कि अगले साल मुझे मधुमक्खियों की तरह बिजी रखेगा”. सोशल मीडिया पर सारा अली खान के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैंस जम कर रियेक्ट कर है। एक ही यूजर ने पोस्ट पर लिखा है 2023 भी आपके लिए बहुत सक्सेसफुल रहेगा।

फैंस ने सारा अली खान के वीडियो पर किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर आए सारा अली खान के वीडियो पर जहां पर एक यूजर ने लिखा है 2023 में आपके लिए सक्सेसफुल रहेगा। तो दूसरे यूजर ने लिखा है बहुत खूब सारा अली आपने बहुत ही खूबसूरती से अपने लम्हों को इस वीडियो के जरिए कैद किया है, और इस वीडियो के जरिए आपने 2022 के हर पल को अच्छे से संजोगा है, एक तीसरे यूजर ने सारा अली खान के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, कि आप साड़ी में जबरदस्त लगते हैं और साड़ी के वजह से आप वाकई बेहद ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। इसके अलावा अगर सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो सारा अली खान की जल्दी ही आदित्य रॉय कपूर के साथ एक फिल्म मेट्रो इन दिनों नजर में आएगी। इसके अलावा सारा अली खान विक्की कौशल के संग लुका छुपी 2 में नजर आएगी.

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *