सारा अली खान ने मिस्ट्री मैन के साथ स्वैग में दिया पोज़, लोगों ने पूछा :- मिस्ट्री मैन कही कार्तिक आर्यन तो नहीं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बेटी है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी है। लेकिन आज सारा अली खान अपने बोल्ड अंदाज और हॉटनेस की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन सारा अली खान सुर्खियों में छाई रहती है आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त पहले सारा अली खान अपने रिलेशन को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। अब तक एक्ट्रेस सारा अली खान कई लोगों को डेट कर चुकी है और उनके साथ वक्त बिता चुकी है। लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में न्यू ईयर पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने दोस्तों संग जमकर मजे लुटे हैं, जिसके बाद में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। लेकिन एक तस्वीर हर किसी को हैरान कर दिया है।

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

सारा अली खान ने मिस्ट्री मैन के साथ स्वैग में दिया पोज़, लोगों ने पूछा :- मिस्ट्री मैन कही कार्तिक आर्यन तो नहीं

अभी हाल ही में सारा अली खान ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है सारा अली खान कभी तो दोस्तों के साथ मौज मस्ती करती हुई और कभी घूमती फिरती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में सारा अली खान काफी ज्यादा खुश और मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है, जब से सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई है तब से ही लोगों के बीच में एक असमंजस हो रखी है। जिसकी वजह सोशल मीडिया पर आई एक तस्वीर है इस तस्वीर में देखा जा सकता है सारा अली खान एक मिस्ट्री मैन के साथ फोटो खिंचवाती हुई नजर आ रही है, यह फोटो सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रही है।

मिस्ट्री मैन कहि कार्तिक आर्यन तो नहीं

सारा अली खान ने मिस्ट्री मैन के साथ स्वैग में दिया पोज़, लोगों ने पूछा :- मिस्ट्री मैन कही कार्तिक आर्यन तो नहीं

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर जो मिस्ट्री मैन के साथ स्वेग में पोज देती हुई तस्वीर शेयर की है, उसके बाद से लोग यह नहीं जान पा रहे हैं कि यह शख्स है। तब से हर कोई इस शख्स के बारे में जानने के लिए बेताब है, कुछ लोगों ने सारा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि कहीं यह मिस्ट्री मैन कार्तिक आर्यन तो नहीं। चेहरा दिखाओ क्योंकि आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त पहले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों एक दूसरे के रिलेशन में थे और सारा अली खान काफ़ी वक़्त तक कार्तिक आर्यन को डेट भी कर रही थी। लेकिन फिलहाल दोनों के बीच में दूरियां है तो एक बार इस फोटो की वजह से लोग फिर हैरान है कि कहीं यह फोटो में दिख रहा शख्स कहीं कार्तिक आर्यन तो नहीं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *